Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana news: मेडिकल स्टोर संचालक को मारी गोली... लूटी नगदी, दुकानदार घर लौटनी की रहा था तैयारी

शहर के चंडीगढ़ रोड पर एक मेडिकल स्टोर संचालक को गोली मारकर नगदी लूटने का मामला सामने आया है। दुकानदार दुकान बंद कर घर लौट की तैयारी कर रहा था। जानकारी के अनुसार घायल का नाम सूरज कुमार है और वे सरपंच कॉलोनी में रहते हैं। चंडीगढ़ रोड पर यूएसपीसी जैन स्कूल के सामने उनका राजपूत मेडिकल स्टोर स्थित है।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 09 Dec 2023 07:50 PM (IST)
Hero Image
शहर के चंडीगढ़ रोड पर एक मेडिकल स्टोर संचालक को गोली मारकर लूटी नगदी (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर के चंडीगढ़ रोड पर एक मेडिकल स्टोर संचालक को गोली मारकर नगदी लूट ली। दुकानदार देहात दुकान बंद कर घर लौट की तैयारी कर रहा था। थाना जमालपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार सरपंच कालोनी में रहने वाले सूरज कुमार चंडीगढ़ रोड पर यूएसपीसी जैन स्कूल के सामने राजपूत मेडिकल स्टोर चलाते हैं। उनके पिता ने बताया कि रात को 11:00 बजे उनका बेटा दुकान का शटर लगाकर घर जाने की तैयारी कर रहा था।

इसी दौरान मोटरसाइकिल पर दो युवक का है और उसके साथ हाथापाई करने लगे। इसी दौरान उन्होंने उसके पास पड़े बैग को छीना जब उसने विरोध किया तो उसके पैर में गोली मार दी।

ये भी पढे़ं- ADC के आश्वासन पर 2 घंटे बाद धरना खत्म, ठेका मुलाजिम संघर्ष मोर्चा ने किया था Ladowal Toll Plaza जाम

घायल को अस्पताल में कराया भर्ती

रात को ही घायल अवस्था में उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था जहां पर उसका इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना जमालपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें जिस जगह पर उक्त वारदात को अंजाम दिया गया है वहां से कुछ ही दूरी पर रविवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रैली होनी है।

ये भी पढे़ं- पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर सिख संगठनों ने किया रोष मार्च, लगाए खलिस्तानी के समर्थन में नारे