Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आप विधायक पप्पी ने लुधियाना में मल्टी स्टोरी पार्किंग पर अचानक मारा छापा, ओवर चार्जिंग पर लगाई लताड़

विधायक पराशर का कहना था कि पार्किंग ठेकेदार के मुलाजिम 50 रुपये कार की जगह 80 रुपये वसूल कर रहे है। इस मामले की जांच करने के लिए उन्होंने पहले दो लोगों को यहां पर भेजा था। मौके पर खुद ठेकेदार मौजूद नहीं था।

By DeepikaEdited By: Updated: Sat, 21 May 2022 10:14 AM (IST)
Hero Image
लुधियाना में आप विधायक अशोक पराशर ने मल्टी स्टोरी पार्किंग में की छापामारी। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। नगर निगम जोन ए कार्यालय के बाहर मल्टी स्टोरी पार्किंग में ओवर चार्जिंग के मामले को लेकर विधायक अशोक पराशर ने शुक्रवार बाद दोपहर अचानक छापामारी की। मौके पर पार्किंग में कोई रेट लिस्ट नहीं लिखी थी।

तुरंत ठेके को रद्द करने के आदेश

विधायक पराशर का साफ कहना था कि पार्किंग ठेकेदार के मुलाजिम 50 रुपये कार की जगह 80 रुपये वसूल कर रहे है। इस मामले की जांच करने के लिए उन्होंने पहले दो लोगों को यहां पर भेजा था। मौके पर खुद ठेकेदार मौजूद नहीं था। ऐसे में निगम जोनल कमिश्नर नीरज जैन मौके पर पहुंचे। विधायक अशोक पराशर ने तुरंत ठेके को रद्द करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ेंः- जालंधर कैंट की इमारतों ने तय किया गुलामी से आजादी तक का सफर, जलियांवाला बाग कांड के समय यहीं रहते थे जनरल डायर

ठेकेदार के मुलाजिम वसूल रहे थे ज्यादा फीस

गौरतलब है कि शुक्रवार बाद दोपहर विधायक पराशर फेसबुक पर लाइव होकर मल्टीस्टोरी पार्किंग पर पहुंच गए। यह पार्किंग नगर निगम की है, लेकिन इसे ठेके पर दिया गया है। विधायक का कहना था कि यहां पर कार पार्क के लिए पचास रुपये फीस है, लेकिन ठेकेदार के मुलाजिम 80 रुपये वसूल कर रहे है। मामले की जांच करने के लिए उन्होंने अपनी किसी पहचान के व्यक्ति को पार्किंग में भेजा था। उससे भी 80 रुपये चार्ज किए गए है।

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Today 21th May 2022: शहर में कई स्थानाें पर आज लगेंगे फ्री वैक्सीनेशन कैंप; जानें और क्या है खास

पार्किंग में वाहनों की कोई रेट लिस्ट भी नहीं

यहां तक पार्किंग में वाहनों की कोई रेट लिस्ट भी नहीं लगाई गई थी। उन्होंने निगम के आला अधिकारियों को फोन पर पूरे मामले की जानकारी देते संबंधित ठेकेदार पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। विधायक पराशर ने कहा कि शनिवार को वह निगम कमिश्नर से भी इस मुद्दे पर मिलेंगे। आम लोगों की किसी तरह लूट नहीं होने दी जाएगी। विधायक पराशर के जाने के कुछ समय बाद ही पार्किंग स्थल पर वाहनों की रेट लिस्ट लगा दी गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें