Move to Jagran APP

Punjab Crime News: मामा से किया मजाक तो मां ने जड़ दिया थप्पड़, गुस्‍से में बेटी ने उठाया ये हैरान कर देने वाला कदम

पंजाब के लुधियाना में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मां ने बेटी को थप्पड़ मारा तो बेटी ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। इसके बाद से घर में मातम छा गया। मां ने बताया कि उसने बस मामा से मजाक करने के लिए बेटी को थप्पड़ मारा था इसी बात से बेटी आहात हो गई और घर से चली गई।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 15 Jul 2024 08:43 AM (IST)
Hero Image
मामा से मजाक पर मां ने मारे थप्पड़ तो बेटी ने ट्रेन से कटकर दी जान (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। एक अत्यंत हैरान करने वाली घटना में एक किशोरी मात्र इस बात पर अपनी मां से नाराज होकर ट्रेन से कटकर मर गई कि मां ने उसे थप्पड़ जड़ दिए थे।

17 वर्षीय किशोरी रिमझिम ईडब्ल्यूएस कालोनी की निवासी थी और वह 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। उसके मामा शनिवार को घर पर आए थे। किशोरी रिमझिम मामा से मजाक करने लेगी जिससे उसकी मां मंजू बिफर गई और उसे दो थप्पड़ जड़ दिए।

बेटी को संस्‍कार सिखाते हुए मारे थे थप्‍पड़

मंजू ने उसे कहा कि भांजियां मामा से मजाक नहीं करती हैं, इसलिए उसने बेटी को संस्कार बताते हुए थप्पड़ मारे थे। थप्पड़ मारे जाने के बाद रिमझिम थोड़ी देर तक रोती रही और उसके बाद किसी को बिना बताए अचानक घर से निकल गई। शनिवार को देर रात तक उसके स्वजन रिमझिम को खोजते रहे पर उसका कोई पता नहीं चल पाया।

डेड बॉडी देख परिवार के उड़ गए होश

रविवार को जब उन्होंने जीआरपी से पता किया तो उन्हें एक डेड बॉडी दिखाई गई। डेड बॉडी देखकर परिवार के होश उड़ गए। रिमझिम रेलवे ट्रैक नंबर दस पर शनिवार रात ट्रेन से कटकर जान दे चुकी थी। जीआरपी की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: Punjab News: ड्रग विभाग की बड़ी कार्रवाई, 83 मेडिकल स्टोर के लाइसेंस रद, लोगों के सेहत से खिलवाड़ का ऐसा चलता था काला खेल

ट्रेन से कटकर हो गई मौत

रिमझिम के पिता रतिपाल ने कहा कि उनके तीन बच्चे हैं। एक बेटा और दो बेटियां, जिसमें से छोटी बेटी रिमझिम थी, जो इस दुनिया से चली गई। जीआरपी के प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि किशोरी की मौत ट्रेन से कटकर हुई है।

अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं कि आखिर किशोरी ट्रेन की चपेट में किस तरह आई और मामला क्या था। जांच के बाद पोस्टमार्टम करवा शव को स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।