Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेलवे स्टेशन पर एस्केलेटर मिला खराब, लाल-पीले हुए सासद बिंट्टू पहुंचे स्टेशन डारेक्टर के पास

सासद रवनीत बिट्टू ने बुधवार को सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां पहले उन्होंने स्टेशन के सामने लगे एस्केलेटर बंद होने पर स्टेशन डायरेक्टर से शिकायत की।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 25 Oct 2018 12:38 PM (IST)
Hero Image
रेलवे स्टेशन पर एस्केलेटर मिला खराब, लाल-पीले हुए सासद बिंट्टू पहुंचे स्टेशन डारेक्टर के पास

जासं, लुधियाना : सासद रवनीत बिट्टू ने बुधवार को सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचे। वहां पहले उन्होंने सिविल लाइन की ओर निर्माणाधीन एस्केलेटर का निरीक्षण किया। इसके बाद स्टेशन पर सुविधाओं का निरीक्षण किया। सांसद रवनीत बिट्टू ने रेल अधिकारियों से पूछा आखिर क्यों रेलवे की व्यवस्था इतनी ढीली है। उन्होंने स्टेशन के सामने लगे एस्कलेटर में आई गड़बड़ी के बारे में स्टेशन के डायरेक्टर अभिनव सिंगला से बात की। साथ ही, उन्हें निर्देश दिया कि एस्केलेटर बिना देर किए ठीक करवाया जाए। जिस समय सासद बिंट्टू यहा पहुंचे उस समय नीचे से ऊपर की ओर फुटओवर ब्रिज पर चढ़ने वाला एस्केलेटर ठीक चल रहा था जबकि उतरने वाला एस्केलेटर खराब था। इस कारण सासद को लिफ्ट से नीचे जाना पड़ा। उन्होंने प्लेटफार्म नंबर एक व यात्री विश्रामालय का भी जायजा लिया। इस दौरान सासद और स्टेशन डायरेक्टर ने बताया कि सिविल लाइन की ओर से एस्केलेटर 3 नवंबर से यात्रियों के लिए खोल दिया जाएगा। इसे लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। सांसद बिंट्टू ने रेलवे की ओर से दीवार पर लगाई गई बोतल सीनरी की तारीफ करते हुए कहा कि यह सराहनीय प्रयास है। मार्च तक पूरा होगा जगराओं रेल ओवरब्रिज

सासद रवनीत सिंह बिट्टू ने बताया कि जगराओं पुल रेल ओवरब्रिज का कार्य चल रहा है। रेलवे के शीर्ष अधिकारी से उनकी मीटिंग हुई थी जिसमें उन्हें जगराओ रेल ओवरब्रिज का टाइम मार्च अंत तक पूरा होने को बताया गया है। मार्च के अंत तक यह ब्रिज पब्लिक के लिए खोल दिया जाएगा। इसके बनने से आसपास के लोगों को आवागमन में बहुत सुलभता हो जाएगी।