Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सांसद रवनीत बिट्टू की सीएम मान व विजिलेंस को चेतावनी, कहा- पार्षदों व वर्करों को तंग ना कर मुझ पर करें केस

लुधियाना में कांग्रेसी पार्षद भल्ला की गिरफ्तार के बाद सांसद रवनीत भिट्ठू भड़क गए हैं। भिट्टू ने मुख्यमंत्री भगवंत मान व विजिलेंस अधिकारियों को चेतावनी दी है। बिट्टू ने कहा है कि सरकार विजीलेंस के मार्फत शहर के व्यापारियों को डराने के काम कर रही है।

By Dilbag SinghEdited By: Vinay kumarUpdated: Thu, 13 Oct 2022 04:28 PM (IST)
Hero Image
सांसद रवनीत बिट्टू ने वीडियो जारी कर सीएम मान व विजिलेंस को चेतावनी दी है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। अनाज ढुलाई मामले में कांग्रेसी पार्षद गगनदीप सिंह सन्नी भल्ला की गिरफ्तारी के बाद सांसद रवनीत बिट्टू भड़के हैं। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो डालकर उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान और विजीलेंस अधिकारियों को सीधे तौर पर चेतावनी दी है।

सांसद बिट्टू ने कहा है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान और विजीलेंस अधिकारियों से कहा है कि अगर उनके वर्करों को धमकाना और परेशान करना बंद नहीं किया गया तो इसके नतीजे गंभीर होंगे। उन्होंने कहा कि या तो मुझे भी केस में डाल जेल में भेज दो, नहीं तो भुगतने के लिए तैयार रहो। 

रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा है कि सरकार विजीलेंस के मार्फत शहर के व्यापारियों को भी डराने का काम कर रही है और भय का माहौल बनाया जा रहा है। रवनीत सिंह बिट्टू ने विजीलेंस कार्यालय को कमाई की दुकान तक का नाम दे दिया है। 

रवनीत सिंह बिट्टू ने वीडियो में कहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार आने वाले नगर निगम चुनाव और गुजरात और हिमाचल के विधान सभा चुनाव में वोट हासिल करने के लिए झूठे मामले बना रही है। विजीलेंस के अधिकारी बुधवार को सन्नी भल्ला को यह कहकर धमकाते रहे हैं कि वह ब्यान दे कि भारत भूषण आशु के पैसे संभालते रहे हैं। जब वह नहीं माना तो उसे केस में नामजद कर अदालत में पेश कर दिया गया है।

उन्होंने विजीलेंस के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह भी अधिकारी बनकर काम करें ना कि पार्टी के वर्कर बनकर, क्योंकि बाद में जब अदालत में घसीटा जाएगा तब किसी ने भी साथ नहीं देना है। जब भारत भूषण आशु की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट से फैसला आना था तब इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। 

दीवाली पर व्यापारियों बनाया जा रहा दबाव 

सांसद ने आरोप लगाया है कि दीवाली के दिनों में व्यापारियों को डराया धमकाया जा रहा है। जो व्यापारी विजीलेंस को पैसे दे देता है उसे छोड़ दिया जाता है और बाकी को केस में फंसाने की धमकियां दी जा रही हैं। उनका कहना था कि मात्र गिफ्ट और पैसे बनाने के लिए ही यह माहौल बनाया जा रहा है। मगर इसे बर्दाशत नहीं किया जाएगा। सांसद ने बातों ही बातों में आने वाले दिनों में संघर्ष करने के संकेत दे दिए हैं।

आने वाले दिनों में नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहे सरकार

रवनीत बिट्टू ने कहा कि सरकार को आने वाले दिनों में नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए। वह कदाचित बर्दाशत नहीं करेंगे कि उनके वर्करों और शहर के व्यापारियों को परेशान किया जाए। इस लिए ही अगर जल्द ही इसे बंद नहीं किया गया तो वह इस पर कार्रवाई करेंगे। उनके पास भी विजीलेंस के अधिकारियों द्वारा किए जा गलत कार्यों के सबूत हैं। उसे भी सामने रख दिया जाएगा। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें