Move to Jagran APP

सिद्धू का चन्नी सरकार पर फिर निशाना, आज भी 25 रुपये में मिल रहा रेत, बठिंडा देहात से लाडी को टिकट का एलान

सोमवार को बठिंडा में कांग्रेस की रैली में सिद्धू ने पंजाब सरकार के रेत के रेट 5 रुपये किए जाने की घोषणा को गलत बताकर अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया। सिद्धू ने कहा कि रेत आज भी 25 रुपये मिल रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Updated: Mon, 13 Dec 2021 04:26 PM (IST)
Hero Image
पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर चन्नी सरकार पर हमला किया है। पुरानी फोटो

जासं, बठिंडा। Punjab Assembly Election 2022 पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बागी और तीखे तेवर बरकरार हैं। यहां सोमवार को कांग्रेस की रैली में सिद्धू ने पंजाब सरकार के रेत का रेट 5 रुपये प्रति क्यूबिक फुट किए जाने की घोषणा को गलत बताकर अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया। सिद्धू ने कहा कि रेत आज भी 25 रुपये मिल रही है। इस मौके पर नवजोत सिंह सिद्धू ने बठिंडा देहात से हरविंदर सिंह लाडी को टिकट देने का भी एलान किया। उन्होंने कहा अंतिम सूची पर सोनिया गांधी व राहुल गांधी मुहर लगाएंगे। सिद्धू ने राजा वड़िंग को अगले 10 साल तक मंत्री बनाने का भी वादा किया।सिद्धू ने कहा पंजाब में या तो माफिया रहेगा या फिर सिद्धू रहेगा।

उन्होंने कहा गुलाबी सुंडी के लिए सरकार को 17000 नहीं 25000 रुपये का मुआवजा देना चाहिए था। रोजगार मांगने वालों पर लाठियां बरसाने की निंदा करते हुए कहा कि एक नौकरी के लिए उन पर लाठियां नहीं बरसाने चाहिए जबकि वह उनके बीच जाकर पढ़े होंगे। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब में शराब और रेत माफिया खत्म हो जाता है तो वह 40,000 करोड़ पंजाब सरकार के खजाने में देंगे। सिद्धू ने कहा कि वह सिर्फ वहीं पर रैली करेंगे जहां पर ईमानदार लोग होंगे। 

करप्शन नीचे से नहीं, ऊपर से रुकेगी

उन्होंने कहा कि हेल्थ के बजट से ही मुलाजिमों को वेतन दिया जा रहा है।  पंजाब कांग्रेस प्रधान ने कहा कि करप्शन ग्राउंड लेवल से नहीं, हाई लेवल से रुकेगी। इसलिए पहले ऊपर वाले लोगों को बाहर का रास्ता दिखाना होगा। सिद्धू ने कहा नौकरी वह किसी विधायक या मंत्री के बेटे या रिश्तेदार को नहीं देंगे बल्कि कांग्रेस वर्कर, जो आखरी नंबर पर खड़ा होगा, उसको देंगे। उन्होंने कहा कि आज ही अगर पंजाब में मार्केट कमेटियों के चेयरमैन के पद पर आम वर्कर को लगा दिया जाए तो उनकी सरकार पक्की बन जाएगी।

यह भी पढ़ें-डिप्टी सीएम साेनी बाेले-काेविड की तीसरी लहर से निपटने की तैयारी पूरी, लुधियाना सीएमसी में नए आक्सीजन प्लांट का उद्घाटन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।