Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: शिवसेना नेता पर जानलेवा हमला, निहंगों ने बीच सड़क पर तलवार से किया वार; CCTV में कैद हुई घटना

Punjab News पंजाब में शिवसेना नेता पर निहंगों ने तेजधार हथियार से हमला किया है। घायल नेता को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। अस्‍पताल के बाहर शिवसेना नेता के समर्थकों ने हंगामा किया। वहीं आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है। जल्‍द ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 05 Jul 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: शिवसेना नेता पर जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, लुधियाना। सिविल अस्पताल के नजदीक शुक्रवार की सुबह शिवसेना पंजाब के नेता संदीप थापर गोरा पर निहंग के भेष में आये कुछ हमलावरों ने तलवारों से हमला कर दिया।

गोरा के गनमैन ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो फरार हो गए। सूचना के बाद थाना डिवीजन 2 की पुलिस पहुंची। जिन्होंने लोगों की मदद से घायल गोरा को सीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है।

सीसीटीवी फुटेज आई सामने

शिवसेना नेता पर निहंगों के हमले की एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वहीं शिवसेना नेता के समर्थकों ने इस मामले पर आपत्ति जताई है। जिस अस्‍पताल में घायल नेता को भर्ती कराया गया है, उसके बाहर समर्थकों की लाइन लगी हुई है।

— Himani Sharma (@hennysharma22) July 5, 2024

हमला कर हो गए फरार

निहंगों ने पहले शिवसेना नेता को बीच सड़क पर रोका। उसके बाद तलवारों से वार करना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों में भी दहशत फैल गई। हमला करने के बाद निहंग शिवसेना नेता की स्‍कूटी पर सवार हो फरार हो गए। 

कांग्रेस ने की इस हमले की कड़ी निंदा

लुधियाना में शिव सेना नेता पर जानलेवा हमले की पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के राज में राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है।

लुधियाना से सांसद राजा वड़िंग ने कहा कि जो आशंका कई महीनों से जताई जा रही थी वह सच साबित हो रही है और पंजाब का माहौल बिगड़ने की कोशिश तेज हो गई है।

उन्होंने कहा कि सरेआम एक व्यक्ति पर तलवारों से हमला हुआ है लेकिन अभी तक दोषी गिरफ्त से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि दोषी तुरंत गिरफ्तार किए जाएं। उन्होंने कहा कि यह भी हैरानी जनक है कि जब शिवसेना नेता पर हमला हुआ तो उनके साथ तैनात पुलिस कर्मी भी एक तरफ हो गया।

यह भी पढ़ें: Punjab News: 'शराब व रेत माफिया के साथ मुख्‍यमंत्री की मिलीभगत...', CM मान पर जमकर निकली मजीठिया की भड़ास

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें