Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PAU Ludhiana Closed : एक और सीनियर असिस्टेंट आया काेराेना पॉजिटिव, 21 अगस्त तक पीएयू बंद

PAU Ludhiana Closed लुधियाना के विश्वविद्यालय में काेराेना वायरस का खतरा बढ़ गया है। एक अधिकारी के यूनिवर्सिटी के पॉजिटिव आने पर सभी गेटों से बाहरी लोगों की एंट्री बंद कर दी।

By Vipin KumarEdited By: Updated: Sun, 16 Aug 2020 09:03 AM (IST)
Hero Image
PAU Ludhiana Closed : एक और सीनियर असिस्टेंट आया काेराेना पॉजिटिव, 21 अगस्त तक पीएयू बंद

लुधियाना, जेएनएन। PAU Ludhiana Closed : पंजाब कृषि विश्वविद्यालय (पीएयू) में एक बार फिर से कोरोना ने दस्तक दी है। अब पीएयू के घंटाघर के पास स्थित डायरेक्टोरेट ऑफ एक्सटेंशन एजुकेशन डिपार्टमेंट की सीनियर असिस्टेंट कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

खुद डायरेक्टर एक्सटेंशन डॉ. जसकरण माहल ने सीनियर असिस्टेंट के पॉजिटिव आने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि जैसे ही उन्हें इसके बारे में पता चला, तो डायरेक्टर एक्सटेंशन ऑफिस को बंद कर सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है। ऑफिस को सैनिटाइज करवाया गया।

उधर दूसरी बार सीनियर असिस्टेंट के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद यूनिवर्सिटी को फिर से एक सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है। शुक्रवार रात्रि पीएयू के रजिस्ट्रार ने निर्देश जारी किए। वीसी ने निर्णय लिया है कि 21 अगस्त तक यूनिवर्सिटी व आउट स्टेशन को बंद रखा जाएगा। इस दौरान फील्ड में रिसर्च व दूसरी एक्टिविटी चलती रहेंगी। इसके अलावा एंट्रेस टेस्ट शेड्यूल के अनुसार ही लिए जाएंगे।

बता दें कि पीएयू में अब दो सीनियर असिस्टेंट पॉजिटिव आ चुकी है। इससे पहले 18 जुलाई को डिपार्टमेंट ऑफ बिजनेस स्टडीज की सीनियर असिस्टेंट पॉजिटिव आई थी। तब भी यूनिवर्सिटी को सात दिनों के लिए बंद कर दिया गया था।

पहले भी सीनियर असिस्टेंट अा चुकी हैं पॉजिटिव

अब यूनिवर्सिटी की ओर से सीनियर असिस्टेंट के संपर्क में आए अधिकारियों व कर्मचारियों की एक लिस्ट भी तैयार की गई है। इन सभी को सैंपल जांच करवाने के लिए कह दिया गया है। बता दें कि इससे पहले भी यूनिवर्सिटी में कोरोना पॉजिटिव पाई गई सीनियर असिस्टेंट के पति मोहनदेई ओसवाल अस्पताल में काम करते हैं। वहां वह एक सप्ताह पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद से उनका पति होम आइसोलेशन में है। बताया जा रहा है कि महिला को अपने पति से संक्रमण हुआ था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें