Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana News: औद्योगिक इकाई को पावरकाॅम का झटका, 144 करोड़ रुपये का बिजली बिल थमाया

Ludhiana News पावरकाम ने लुधियाना की एक कंपनी के हाेश फाख्ता कर दिए हैं। कंपनी काे 144 कराेड़ का बिल थमाया है। बिल की अदायगी सात नवंबर तक की जानी है। बिजली का भारी भरकम बिल देख कर कंपनी प्रबंधक परेशान है।

By Rajiv Pal sharma Edited By: Vipin KumarUpdated: Sat, 29 Oct 2022 10:08 PM (IST)
Hero Image
Ludhiana News: पावरकाम ने लुधियाना की कंपनी काे भेजा 144 कराेड़ का बिल।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana News: शहर के राहों रोड स्थित निटेड फैब्रिक्स निर्माता कंपनी वल्लभ फैब्रिक्स लिमिटेड को पावरकाम ने जोर का झटका दिया है। पावरकाम ने कंपनी को एक माह का 144 करोड़ रुपये से अधिक का बिजली बिल थमा दिया है। इस बिल की अदायगी सात नवंबर तक की जानी है। बिजली का भारी भरकम बिल देख कर कंपनी प्रबंधकों के होश उड़ गए हैं। उनका कहना है कि आज तक इतना बिल नहीं आया है।

कंपनी के पास केवल 500 किलोवाट का लोड

राहों रोड पर गहलेवाल में निटेड फैब्रिक्स एवं गारमेंट्स की औद्योगिक इकाई है। इकाई के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण जैन का कहना है कि शुक्रवार को पावरकाम ने पिछले माह का बिजली का बिल भेजा है। पावरकाम ने 144 करोड़ 21 हजार 215 रुपये का बिजली बिल थमाया है। उन्होंने कहा कि इतना बिल को आज तक कभी नहीं आया और न ही कंपनी का इतना बड़ा लोड है। कंपनी के पास केवल पांच सौ किलोवाट का लोड है। हर माह औसतन चार से पांच लाख रुपये के बीच बिजली बिल आता है, लेकिन इस बार बिल ने नींद उड़ा दी है।

पावरकाम के चीफ इंजीनियर भी हैरान

उन्होंने कहा कि इस संबंध में पावरकाम से बातचीत की जा रही है। उधर इस संबंध में जब पावरकाम के चीफ इंजीनियर सेंट्रल जोन परविंदर जीत सिंह खांबा से बात की गई तो वे भी हैरान हो गए और कहा कि इसमें अवश्य ही कोई गलती हुई है। उसे ठीक किया जाएगा और कंपनी का बिल दरूस्त किया जाएगा। गाैरतलब है कि पहले भी पावरकाम कई बार इस तरह की गलती कर चुका है। इसके चलते उपभाेक्ताओं काे परेशानी का सामना करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के उद्याेगपति नीरज सलूजा को पांच दिन का रिमांड, 1530 करोड़ की धोखाधड़ी में CBI ने किया था गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-Ludhiana Travel Alert: टोल वसूली करने में NHAI सबसे आगे, सांकेतिक बोर्ड के नाम पर कुछ नहीं