Move to Jagran APP

Arvind Kejriwal Arrest: 'देश में अघोषित आपातकाल जैसे हालात...', केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले पंजाब के CM भगवंत मान

Punjab News आबकारी नीति मामले में दिल्ली अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। केजरीवाल (CM Kejriwal Arrest) की गिरफ्तारी के बाद पंजाब में लोगों में गुस्सा दिख रहा है। वहीं सीएम मान भी दिल्ली पहुंच गए हैं। मोहाली के गुरुद्वारा अमृतसर के करीब आम आदमी पार्टी के विधायक नेता और विभिन्न संगठनों के अध्यक्ष प्रदर्शन कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 22 Mar 2024 02:46 PM (IST)
Hero Image
केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले पंजाब के CM भगवंत मान

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। Punjab News: आम आदमी पार्टी नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बाद से ही पूरे पंजाब में कार्यकर्ताओं के बीच में रोष नजर आ रहा है। सीएम मान ने मीडियाकर्मियों को संबोधित भी किया।

देश के हालात ठीक नहीं: सीएम मान

उन्होंने कहा कि एजेंसियों को एक टूल की तरह, एक हथियार की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है। जो भी विपक्षी नेता बीजेपी के अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाता है, उस पर ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स के छापे पड़ जाते हैं। देश में हालात अघोषित आपातकाल जैसे हैं।

पंजाब में जनता में रोष

वहीं, आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में कोटकपूरा के लाइटों वाले चौक पर पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। मोहाली के गुरुद्वारा अमृतसर के करीब आम आदमी पार्टी के विधायक नेता और विभिन्न संगठनों के अध्यक्ष ने प्रदर्शन किया।

BJP पर भारी पड़ेगा

अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी पर जालंधर के सांसद सुशील कुमार रिंकू ने कहा यह बीजेपी को भारी पड़ेगा। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अम्ब साहब गुरुद्वारा से चंडीगढ़ राज भवन की ओर जाना शुरू कर दिया है संभवत उन्हें चंडीगढ़ मोहाली बैरियर पर रोक लिया जाए।

— Press Trust of India (@PTI_News) March 22, 2024

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे AAP कार्यकर्ताओं को चंडीगढ़ में हिरासत में लिया गया। बीते दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आबाकारी नीति मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था।

वहीं मोहाली में AAP कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछारों का इस्तेमाल किया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।