Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: बच्ची से दुष्कर्म के अपराध में पुलिस ने आरोपित को किया इनामी वांटेड घोषित, सूचना देने वाले को मिलगा दो लाख का इनाम

ग्यासपुरा के न्यू आजाद नगर में चार वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपित सोनू को पुलिस ने इनामी वांटेड घोषित किया है। उसे पकड़वाने वाले को दो लाख रुपये का इनाम देने का एलान किया गया है। दूसरी तरफ इस मामले की पैरवी करने थाने गई महिला समाज सेविका के साथ थाना डाबा प्रभारी की हुई कहासुनी की भी जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

By Jagran News Edited By: Paras PandeyUpdated: Thu, 11 Jan 2024 02:13 AM (IST)
Hero Image
दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले को पकड़वाने पर मिलेंगे दो लाख रुपये

जागरण संवाददाता, लुधियाना। ग्यासपुरा के न्यू आजाद नगर में चार वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपित सोनू को पुलिस ने इनामी वांटेड घोषित किया है। उसे पकड़वाने वाले को दो लाख रुपये का इनाम देने का एलान किया गया है। दूसरी तरफ इस मामले की पैरवी करने थाने गई महिला समाज सेविका के साथ थाना डाबा प्रभारी की हुई कहासुनी की भी जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

ग्यासपुरा के न्यू आजाद नगर में 28 दिसंबर को चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई थी। आरोपित ने उसके शव को बेड में छिपाया और वहां से फरार हो गया था। परिवार द्वारा शिकायत देने पर जब पुलिस ने जांच शुरू की तो बच्ची का शव बेड में पड़ा हुआ मिला था।

वारदात के बारह दिन बाद पुलिस ने उसे मोस्ट वांटेड घोषित करते हुए उसकी फोटो जारी की है। पुलिस ने उसे पकड़वाने वाले को दो लाख रुपए देने का एलान किया है और उसका नाम भी गुप्त रखा जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ सात जनवरी की रात को जालंधर की समाज सेविका नेहा शर्मा पीड़ित के परिवार को साथ लेकर थाने पहुंची थी और इसी दौरान थाना प्रभारी के साथ उसकी तीखी नोकझोक हो गई थी। एडीसीपी साहेल कासिम मीर ने बताया कि इस पूरे प्रकरण की जांच के आदेश दिए गए हैं।

एसीपी इंडस्ट्रियल एरिया बी संदीप वडेरा इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। उनकी तरफ से इस संबंधी थाना डाबा प्रभारी कुलबीर भाद्धवाज और महिला नेहा शर्मा से पूछताछ की जाएगी।