Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: कपड़ा कारोबारी के बेटे पर जानलेवा हमला, दोस्तों के साथ BMW कार से गया था शराब पीने

पंजाब (Punjab Crime) के लुधियाना से एक कपड़ा व्यापारी के बेटे पर फायरिंग का मामला आया है। जानकारी के अनुसार यह घटना नगर निगम जोन-डी के पास हुई। व्यापारी का बेटा अपने दोस्तों के साथ शराब पीकर लौट रहा था तभी अचनाक ब्रेजा कार से आए हमलावरों ने उसकी बीएमडब्ल्यू कार पर फायरिंग करनी शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Mon, 19 Aug 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
पंजाब में कपड़ा व्यापारी के लड़के पर हमला। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में कपड़ा व्यापारी के बेटे पर फायरिंग का मामला सामने आया है। यह घटना नगर निगम जोन-डी के पास हुई। व्यापारी का बेटा अपने दोस्तों के साथ कॉफी शॉप से घर लौट रहा था।

तभी कुछ युवक उसकी बीएमडब्ल्यू कार के बगल में कार लेकर आए और गाली-गलौज करने लगे। देखते ही देखते उन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। कपड़ा व्यापारी के बेटे ने किसी तरह कार भगाकर हमलावरों से अपनी जान बचाई।

लुधियाना के व्यापारी के बेटे पर हमला

इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए सराभा नगर के कपड़ा व्यापारी संजीव भारद्वाज ने बताया कि बीती रात उनका बेटा गैरी भारद्वाज अपने दो दोस्तों के साथ शराब पीकर घर लौट रहा था कि रास्ते में उसकी कार को एक दूसरे कार ने पहले टक्कर मारी और फिर फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: Patiala News: स्कूटी को आग लगा रहा था शराबी, समझाने गए ASI के साथ की मारपीट; वर्दी भी फाड़ी

जिसके बाद उनके बेटे ने किसी तरह अपनी कार की रफ्तार तेज करके हमलावरों से अपनी जान बचाई। भारद्वाज ने बताया कि उनके बेटे गैरी भारद्वाज के साथ यह घटना बीती रात नगर निगम के दीप नगर के पास हुई।

हमलावर सफेद रंग की ब्रेजा कार में आए थे। बदमाशों ने लगातार तीन-चार राउंड फायरिंग की, जो कार को छूती हुई निकल गई। फायरिंग के बाद से बदमाश फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: IGMC के महिला छात्रावास की चौथी मंजिल से गिरकर युवक की मौत, आखिर गर्ल्स हॉस्टल में कैसे घुसा छात्र?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर