Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: गजब! जींस कोरियर कर विदेश भेज रहा था युवक, स्कैन किया तो दंग रह गए अधिकारी

Punjab Latest Crime इमपेक्स कंपनी के संचालक जतिंदरजीत सिंह ने बताया था कि 18 दिसंबर को उनकी कोरियर दुकान पर एक व्यक्ति पार्सल बुक कराने आया। पार्सल को जांच के लिए एक्स-रे स्कैनर से गुजारा तो शक हुआ कि जींस की बेल्ट में कोई संदिग्ध वस्तु है। जांच में सामने आया है कि ये सिम कंबोडिया भेजे जाने थे। इस संदर्भ में आगे भी जांच जारी है।

By Jagran News Edited By: Prince SharmaUpdated: Sat, 23 Dec 2023 07:12 AM (IST)
Hero Image
एक्स-रे स्कैनर से गुजारा तो शक हुआ कि जींस की बेल्ट में कोई संदिग्ध वस्तु है

जागरण संवाददाता, लुधियाना। जींस की बेल्ट में छिपाकर कोरियर के जरिए विदेश भेजे जा रहे 154 सिम पकड़े गए हैं। माना जा रहा है कि ये सिम कंबोडिया में बैठे साइबर ठगों ने भारत से मंगवाए थे। पुलिस ने कोरियर बुक कराने वाले गुरदासपुर के अजय कुमार को गिरफ्तार किया है।

18 दिसंबर को कराया था कोरियर बुक

एसीपी सुखनाज सिंह के अनुसार, इमपेक्स कंपनी के संचालक जतिंदरजीत सिंह ने बताया था कि 18 दिसंबर को उनकी कोरियर दुकान पर एक व्यक्ति पार्सल बुक कराने आया। पार्सल को जांच के लिए एक्स-रे स्कैनर से गुजारा तो शक हुआ कि जींस की बेल्ट में कोई संदिग्ध वस्तु है।

154 सिम हुए हैं बरामद

जब एक जींस को खोलकर देखा तो सिम कार्ड निकले। बाद में पुलिस ने पार्सल से 154 सिम बरामद किए। कुछ सिम गिरफ्तार किए गए अजय से भी मिले हैं। जांच में सामने आया है कि ये सिम कंबोडिया भेजे जाने थे। अजय भी कुछ समय पहले हांगकांग गया था। उससे ये सिम लोगों से ऑनलाइन ठगी करने के लिए

यह भी पढ़ें- Revised Criminal Law Bills: तीन नए कानून जल्द होंगे लागू, चंडीगढ़ में शाह का एलान; इन मुद्दों पर भी दिया जोर