Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Election 2022: माेगा में चुनाव आब्जर्वर ने अभिनेता सोनू सूद की गाड़ी की जब्त, घर में रहने के निर्देश

Voting Moga Punjab Election 2022 चुनाव आब्जर्वर ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद को लंडेके जाते समय रास्ते में रोका। टीम ने गाड़ी जब्त कर सोनू सूद को दूसरी गाड़ी में घर भेज दिया और उन्हें घर में ही रहने के निर्देश दिए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Updated: Sun, 20 Feb 2022 05:02 PM (IST)
Hero Image
माेगा, पंजाब चुनाव 2022 मतदान अपडेट चुनाव आब्जर्वर ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद को लंडेके जाते समय रास्ते में रोका।

जागरण संवाददाता, माेगा। Punjab Election 2022: पंजाब की 117 सीटाें पर हाे रहे मतदान काे लेकर आयाेग ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। चुनाव आब्जर्वर ने माेगा में फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को गांव लंडेके जाते समय रास्ते में रोक दिया। आब्जर्वर ने साेनू की गाड़ी जब्त कर उन्हें दूसरी गाड़ी में घर भेज दिया और उन्हें घर में ही रहने के निर्देश दिए हैं। इस कार्रवाई से बाकी प्रत्याशियाें में हड़कंप देखा जा रहा है।

मतदाताओं को प्रभावित करने का आराेप

अकाली दल के पोलिंग एजेंट दीदार सिंह ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी कि सोनू सूद मतदाताओं को प्रभावित कर रहे हैं। इसके बाद चुनाव आयाेग की टीम ने सोनू सूद को फॉलो किया और आरोप सही पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। आगे की कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग को लिखा जा रहा है। साेनू पिछले कई दिनाें से अपनी बहन के लिए प्रचार कर रहे हैं।

मोगा थाने में खड़ी फिल्म अभिनेता सोनू सूद की निजी गाड़ी। (जागरण)

सोनू सूद की निजी गाड़ी को थाना सिटी वन में खड़ा कर दिया गया है। सोनू सूद का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से गलत है। उन्होंने किसी भी तरह से मतदाताओं को प्रभावित नहीं किया। मैं तो सिर्फ अपने समर्थकों से रिपोर्ट ले रहे थे।

डीसी ने एसएसपी से की रिपाेर्ट तलब

डिप्टी कमिश्नर हरीश नैयर का कहना है कि पूरे मामले की रिपोर्ट एसएसपी से तलब की है। इस बारे में प्रशासन का कहना है कि अगर आराेप सही पाए गए ताे कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गाैरतलब है कि रविवार सुबह से ही साेनू सूद और उनकी बहन मालविका सूद हर बूथ पर मतदाताओं से मिल रहे थे। मालविका माेगा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इस सीट भाजपा प्रत्याशी हरजाेत कमल से मालविका का सीधा मुकाबला है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Election 2022 Voting: लुधियाना में अब तक 15.58 फीसद वाेटिंग, फूलांवाला में ईवीएम में गड़बड़ी से मतदान रुका