Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: '13 सीटें किसे देनी हैं जनता मन बना चुकी है...', पंजाब में AAP की जीत को लेकर केजरीवाल का दावा

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में पंजाब में चुनाव (Punjab Lok Sabha Election 2024) होने हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में जुटे हैं। इसी क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की सभी 13 सीटें जीतने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि जनता मन बना चुकी है कि इस बार पंजाब में सभी सीटें आप को देनी है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 29 May 2024 05:24 PM (IST)
Hero Image
पंजाब में AAP की जीत को लेकर केजरीवाल का दावा-

एएनआई, चंडीगढ़। Punjab News: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि पंजाब की तेरह की तेरह सीट जनता आम आदमी पार्टी को देने का मन बना चुकी है।

उन्होंने कहा कि हमने बिजली ठीक कर दी। बच्चों को नौकरी दे रहे हैं। मोहल्ला क्लीनिक बना दिए हैं। बीजेपी को लेकर लोगों में बहुत रोष है। महंगाई और बेरोजगारी से लोग त्रस्त हैं।

हम 13 सीटें जीतेंगे: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे लगता है कि हम 13 की 13 सीटें जीतेंगे, लोगों ने मन बना लिया है. क्योंकि पिछले 2 साल में हमने बिजली मुफ्त कर दी है। हम यहां स्कूल बना रहे हैं। हम युवाओं को रोजगार दे रहे हैं। लोग बहुत खुश हैं। इसलिए हम सभी 13 सीटें जीतेंगे।

केजरीवाल ने आज जालंधर बाहरी क्षेत्र में स्थित होटल में व्यापारियों, कारोबारियों एवं अन्य वर्गों से मुलाकात (व्यापार मिलनी) की। दिल्ली मुख्यमंत्री के साथ राज्यसभा सांसद, सदस्य संदीप पाठक, अशोक मित्तल, अमन अरोड़ा एवं आप प्रत्याशी पवन कुमार टीनू भी मौजूद रहे।

एक जून को होना है चुनाव

बता दें कि पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर एक जून को चुनाव होना है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में जुटे हैं। कल सातवें चरण के आम चुनाव का प्रचार थम जाएगा। सूबे में शिरोमणि अकाली दल, भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस व बसपा पार्टी चुनावी मैदान में हैं।

यह भी पढ़ें- 'अगर प्रायश्चित के लिए जा रहे तो...', कन्याकुमारी में पीएम मोदी के 'ध्यान' पर कपिल सिब्बल का तंज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें