Move to Jagran APP

Punjab News: तेज रफ्तार रेसर बाइक ने एक्टिवा को मारी जोरदार टक्कर, महिला समेत दो लोगों की मौके पर मौत

Punjab News लुधियाना के समराला में बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। बाइक रेसर ने एक्टिवा में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक्टिवा के परखच्चे उड़ गए। जबकि स्कूटी सवार घायल हो गया। घायल हालत में सिविल समराला लाया गया जहां से उसे चंडीगढ़ रेफर कर दिया। उनका इलाज चल रहा है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Published: Sun, 30 Jun 2024 03:18 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 03:18 PM (IST)
Punjab News: लुधियाना में भीषण सड़क हादसा, महिला समेत दो लोगों की मौत।

राज्य ब्यूरो, लुधियाना। समराला के पास गांव कोटला शामसपुर में सुबह एक मोटरसाइकिल और एक्टिवा में भयानक सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, महिला और उसका बेटा निवासी गांव हेडों अपने गांव से समराला की तरफ आ रहे थे कि रास्ते में उनको याद आया कि वे कुछ सामान घर पर भूल गए।

जब कोटला शमशपुर के पास से दोनों घर लौटने के लिए गांव कोटला के पास बने कट से वापिस जाने के लिए मुड़े तो लुधियाना की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार रेसर बाइकर (राइडर) ने एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी। इस भयानक टक्कर से रेसर बाइक सवार और एक्टिवा सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

बाइक में लग गई आग

जबकि एक्टिवा चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे घायल हालत में सिविल समराला लाया गया जहां से उसे चंडीगढ़ रेफर कर दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि रेसर बाइक में आग लग गई, जिसे फायर ब्रिगेड की मदद से बुझाया गया।

यह भी पढ़ें- Haryana News: विजिलेंस जांच हुई, SIT बनी; नहीं पता चला कितने करोड़ का हुआ घोटाला? CBI के FIR के बाद अब कई नेताओं पर गिरेगी गाज

मृतक महिला की पहचान हेडों निवासी परमिंदर कौर (50) पत्नी परमिंदर सिंह के रूप में हुई है। मोटरसाइकिल सवार की पहचान विवेक चौहान सुपुत्र जसपाल चौहान निवासी सैक्टर 42 बी चंडीगढ़ (42) के रूप में हुई है।

एक्टिवा के उड़ गए परखच्चे

घायल युवक की पहचान सनप्रीत सिंह पुत्र परमिंदर सिंह निवासी हेडों के रूप में हुई है।मौके पर मौजूद गांव निवासियों ने बताया कि टक्कर इतनी भयानक थी कि जब मोटरसाइकिल एक्टिवा से टकराया तो एक्टिवा के पीछे बैठी औरत कई फुट हवा में उड़ गई और नीचे गिरी जिस कारण मौके पर ही औरत की मौत हो गई और एक्टिवा के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस नहीं दे रही ध्यान

गांव निवासियों ने बताया कि हर रविवार 10 से 15 राइडर तेज रफ्तार से निकलते हैं और रास्ते में बने कट से गुजरते लोगों की तरफ देखते भी नहीं है जिस कारण यह हादसा हो गया। गांव निवासियों ने यह भी कहा कि पुलिस प्रशासन इन राइडर्स की तरफ कोई ध्यान नहीं देता जिस कारण लोग इनका शिकार बन जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Chandigarh News: केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर चंडीगढ़ में AAP ने किया विरोध प्रदर्शन, बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.