Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: लुधियाना में मंदबुद्धि बच्ची से झाडियों में दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था युवक, मां ने देखा

लुधियाना के साहिबआना गांव में एक मजदूर युवक ने 12 वर्षीय मंदबुद्धि बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास किया। जब बच्ची की मां उसे तलाशते हुए झाड़ियों के पास गई तो उसने युवक को दुष्कर्म का प्रयास करते हुए देख लिया। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ आपराधिक मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 16 Sep 2023 12:41 PM (IST)
Hero Image
लुधियाना में मंदबुद्धी बच्ची से झाडियों में दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था युवक (फाइल फोटो)

लुधियाना, जागरण संवाददाता। Ludhiana 12 Year Old Girl News लुधियाना गांव साहिबआना (Sahibana Village Ludhiana) से 12 वर्षीय मंदबुद्धि बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। जब बच्ची की मां उसे तलाशते हुए झाड़ियों के पास गई तो उसने युवक को दुष्कर्म का प्रयास करते हुए देखा। पुलिस ने युवक को पकड़कर उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है।

पुलिस में बच्ची के पिता ने दर्ज करवाई शिकायत

पुलिस को दी शिकायत में गांव साहिबआना के व्यक्ति ने बताया कि उसकी 12 वर्षीय बेटी मानसिक तौर पर बीमार है। वह दोपहर के समय घर के बाहर खेल रही थी और इसी दौरान अचानक लापता हो गई। लापता होने के बाद वह उसे इधर उधर तलाश करने लगे। इसी दौरान जैसे ही वह झाड़ियों के पास पहुंचे तो बच्ची की चीखने की आवाजें आ रही थीं।

ये भी पढ़ें:- विश्वविद्यालय में सुरक्षा एजेंसी ने मारा छापा, बंगाल के छात्र का निकला कनेक्शन, जानिए पूरा मामला

बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था आरोपित

शिकायत में आगे बताया गया कि बच्ची के पिता ने देखा कि अजय कुमार नामक युवक बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था और उनके वहां पहुंचने पर वह बच्ची को धक्का देकर फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने अजय कुमार निवासी गांव साहिबआना के खिलाफ थाना जमालपुर में आरोपित युवक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआई कुलवंत सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार किया गया है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- ब्लैकमेलिंग से परेशान शख्स ने लगाई आग, युवती पर लगाया 15 लाख रुपये मांगने का आरोप