Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: दरिंदों ने ढाबे पर लड़की को गाड़ी से बाहर खींचा, अश्लील हरकतें की; विरोध में परिवार को भी पीटा

पंजाब के लुधियाना में स्थित शेरे पंजाब ढाबे से छेड़खानी का मामला सामना आया है। यहां पर शराब पी रहे युवकों ने परिवार साथ आई युवती को गाड़ी से बाहर खींच लिया। युवतियों के साथ पहले तो अश्लील हरकतें की गई और इसके बाद परिवार के द्वारा विरोध करने पर बुरी तरह से मारपीट कर व लूटपाट भी की गई।

By Shoyeb AhmedEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Fri, 15 Sep 2023 02:13 PM (IST)
Hero Image
युवकों ने ढाबे पर लड़की को गाड़ी से बाहर खींचा

लुधियाना, जागरण संवाददाता। Ludhiana Molestation News शहर के शेरे पंजाब ढाबे (Sher-E-Punjab Dhaba Ludhiana) पर शराब पी रहे युवकों ने पहले तो युवतियों के साथ अश्लील (Molest A Girl) छेड़छाड की, बाद में विरोध करने पर पूरे परिवार से बुरे तरीके से मारपीट (Beaten To A Family) की है। यही नहीं युवक उनके पास से सोने के जेवरात तक लूटकर फरार हो गए। सूचना के बाद हरकत में आई थाना कोतवाली पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बाबा सैन भगत कॉलोनी निवासी ईश्वर सिंह और सरदार नगर सेखेवाल रोड निवासी कुणाल मेहरा को गिरफ्तार कर लिया।

8 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने ईश्वर सिंह और कुणाल मेहरा समेत 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दो आरोपितों को दोपहर के बाद अदालत में पेश किया जाएगा। कोतवाली पुलिस को जानकारी देते हुए लुधियाना के गुरप्रीत सिंह ने बताया कि वह अपने भाई और परिवार की चार लड़कियों के साथ रात को शेरे पंजाब ढाबा पर खाना खाने आए थे।

ये भी पढ़ें:- ट्रेन की चपेट में आकर शख्स की मौत, शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

ऐसे हुई घटना

गुरप्रीत ने बताया कि इसी दौरान जब वह परिवार की एक लड़की के साथ वॉशरूम में गया तो ढाबे के अंदर शराब पी रहे युवकों ने लड़की पर अश्लील कमेंट किए। उनके साथ कुछ अन्य युवक भी बैठे थे। शराबियों की हरकत को नजरअंदाज कर पूरा परिवार घर जाने के लिए ढाबे के बाहर खड़ी अपनी फॉर्च्यूनर कार में बैठ गया। गुरप्रीत सिंह ने बताया कि इसी बीच कुछ युवक बाहर आए और कार में बैठी एक लड़की का हाथ पकड़कर उसे बाहर खींच लिया।

दो आरोपित हुए गिरफ्तार

आरोपित ने किशोरी के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं। जब परिवार ने विरोध किया तो नशे में धुत युवकों ने पूरे परिवार को जमकर पीटा और आभूषण लूटकर भाग गए। आरोपियों ने फॉर्च्यूनर कार को भी पूरी तरह से नष्ट कर दिया। इस हमले के बाद थाना कोतवाली पुलिस हरकत में आई और नाकाबंदी के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जांच अधिकारी जोगिंदर सिंह का कहना है कि पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है। ईश्वर सिंह और कुणाल मेहरा को शुक्रवार दोपहर बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- किसान मेले में नौजवानों को देख गदगद हुए सीएम मान, बोले- कृषि को आगे बढ़ा रहे पंजाब के युवा 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें