Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब पुलिस ने अंतरराज्यीय ड्रग रैकेट का किया पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार; भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद

Punjab News पंजाब पुलिस ने अंतरराज्यीय तस्‍करी का भंडाफोड़ किया है। इसमें एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है।एसएसपी ने बताया कि रविवार को पुलिस टीम दोराहा में मोबाइल नाकाबंदी के दौरान कद्दो चौक पर मौजूद थी। इस दौरान एसपी (आई) सौरव जिंदल और डीएसपी पायल निखिल गर्ग भी मौजूद रहे।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 13 May 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
पंजाब पुलिस ने अंतरराज्यीय ड्रग रैकेट का किया पर्दाफाश

जागरण संवाददाता, खन्ना। खन्ना पुलिस जिला की दोराहा थाना पुलिस ने एक अंतरराज्जीय नशा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से साड़े पांच क्विंटल भुक्की चूरा पोस्त बरामद की है। आरोपित को एक नाकाबंदी के दौरान काबू किया गया। वह ट्रक में उत्तर प्रदेश से भुक्की लादकर ला रहा था।

आरोपित की पहचान कुलविंदर सिंह निवासी महलगंज, जिला लखीमपुर (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है।

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में हुआ इसका खुलासा

एसएसपी खन्ना अमनीत कौंडल ने सोमवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में इस सफलता का खुलासा किया। एसएसपी ने बताया कि रविवार को पुलिस टीम दोराहा में मोबाइल नाकाबंदी के दौरान कद्दो चौक पर मौजूद थी। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि आरोपित कुलविंदर ट्रक का क्लीनर है। उसने ट्रक को नेशनल हाईवे, मल्लीपुर कट के पास खड़ा किया है। उसमें उसने भारी मात्रा में भुक्की लादकर बेचने की तैयारी कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Punjab Candidate Nominations Live: आप प्रत्याशी मीत हेयर पत्नी संग नामांकन करने पहुंचे, आज कई दिग्गज भरेंगे पर्चा

पुलिस टीम ने की छापामारी

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने उस स्थान पर छापामारी की। ट्रक को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली गई है। इस पर पांच क्विंटल 50 किलो भुक्की बरामद की गई। एसएसपी ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है कि वह भुक्की की यह खेप कहां से लाया है?

यह भी पढ़ें: Ludhiana Accident News: PRTC की तेज रफ्तार बस ने दो ट्रालों को मारी टक्कर, हादसे में 15 लोग हुए घायल

पहले कितनी बार खेप लाया है और इसे आगे किसे बेचता था। उन्होंने बताया कि आरोपित के खिलाफ इससे पहले कोई केस दर्ज नहीं है। इसके अलावा ट्रक के चालक की तलाश की जा रही है। इस दौरान एसपी (आई) सौरव जिंदल और डीएसपी पायल निखिल गर्ग भी मौजूद रहे।