Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana News: पंजाब व्यापार मंडल ने AAP विधायक बग्गा से की मीटिंग, कानून-व्यवस्था की स्थिति पर जताई चिंता

Ludhiana News पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल की बैठक में राज्य में कानून-वयवस्था की बिगड़ती स्थिति पर चिंता जताई है। व्यापारियाें का आराेप है कि गैंगवार पंजाब में हावी हो चुका है जिसके कारण दहशत का वातावरण बन गया है।

By Munish SharmaEdited By: Vipin KumarUpdated: Sun, 30 Oct 2022 03:52 PM (IST)
Hero Image
Ludhiana News: लुधियाना के व्यापारियाें ने विधायक बग्गा से की बैठक। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana News: पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल की बैठक सिविल लाइन स्थित अन्नपूर्णा रेस्टोरेंट में चेयरमैन पवन लहर, प्रधान अरविंदर सिह मक्कड़ की अध्यक्षता में की गई। इस दाैरान मुख्य अतिथि के तौर पर विधायक मदन लाल बग्गा पहुंचे। सुनील मेहरा सहित अन्य वक्ताओं ने कहा कि पूर्व सरकार के व्यापार विरोधी रवैये के कारण पंजाब का काराेबार आखिरी सांसें गिन रहा है।

व्यापारियों के भारी बहुमत के कारण आम आदमी पार्टी ने 92 सीटों पर जीत दर्ज की है। व्यापारियों को उम्मीद है कि उनकी मांगें भी पूरी होगी। जो नौजवान बेरोजगारी का सामना कर रहे हैं और विदेशों को भाग रहे हैं उन्हें पंजाब में रोजगार भी मिलेगा और सरकार अपनी गारंटियां भी पूरी करेगी। पंजाब व्यापार मंडल ने इस बात पर चिंता व्यक्त की है कि पंजाब का सारा व्यापार आनलाइन चल रहा है। जिसके कारण उन्हें मंदी का सामना करना पड़ रहा है। पंजाब सरकार आनलाइन व्यापार को बंद करें ताकि राजस्व प्राप्त हाे सके।

गैंगवार खत्म करने से ही प्रफुल्लित हाेगा काराेबार

गैंगवार पंजाब में हावी हो चुका है, जिसके कारण दहशत का वातावरण बन गया है। बाहर से व्यापारी भी आना बंद हो गया है। पंजाब सरकार जल्द ही गैंगवार को खत्म करें और ताकि व्यापार को पटरी पर लाया जा सके। इस मौके विधायक पर मदन लाल बग्गा को व्यापारियों की सभी समस्याओं से अवगत कराया गया। विधायक बग्गा ने कहा कि राज्य के व्यापारियों को आ रही समस्याओं को जल्द ही पहल के आधार पर हल करवाया जाएगा। जल्द ही मुख्यमंत्री भगवंत मान से व्यापारियों की एक मीटिंग भी करवाई जाएगी, जिसमें व्यापारी अपनी समस्याओं को रख सकेंगे।

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर अश्विनी महाजन , चेतन अग्रवाल , नवीन अग्रवाल , जसवंत सिंह बिरदी , सौरभ कालिया , अमित गुप्ता, दविंदर सिंह, रमेश महाजन, मनु जैन, गोपाल भंडारी, रिंकू तागड़ी , पवन मल्होत्रा , सी एम विज , पवन लहर, रविंदर पाल सिंह खालसा, कुलवंत सिंह, राजू हंस , शिव चौहान, राकेश धवन, राजेश कुमार वर्मा , वेद भंडारी, अनिल जगोता, उमेश सोनी, अमन शर्मा , प्रेम जैन, राजेश गुप्ता, प्रमोद थापर , संजय गुप्ता , रवि धवन, राजेश भनोट, विजन गुप्ता, राजन त्रेहन, अमरीक सिंह, कंवलजीत सिंह, राजन गुप्ता, सुमन वर्मा, सुरेंदर आडवाणी व संजीव कुंद्रा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Ludhiana News: औद्योगिक इकाई को पावरकाॅम का झटका, 144 करोड़ रुपये का बिजली बिल थमाया

यह भी पढ़ें-Air Pollution: स्माग में सुबह की सैर आपको कर सकती है बीमार, स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने दी यह चेतावनी