Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Weather: कई जिलों में जोरदार वर्षा, 23 अगस्त तक राज्य में गरज के साथ बूंदाबांदी के आसार

Punjab Weather कई जिलों में शुक्रवार देर रात्रि के बाद से शनिवार शाम तक रुक-रुक कर मध्यम से जोरदार वर्षा हुई। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक पश्चिमी मालवा को छोड़कर पंजाब के बाकी सभी जिलों में 23 अगस्त तक गरज के साथ छींटे पड़ने हल्की वर्षा की संभावना है। हालांकि इससे राज्य के अधिकतम तापमान में कोई बड़ा बदलाव आने की संभावना नहीं हैं।

By Asha Rani Edited By: Mohammad SameerUpdated: Sun, 20 Aug 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
23 अगस्त तक राज्य में गरज के साथ बूंदाबांदी के आसार (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियानाः पंजाब के कई जिलों में शुक्रवार देर रात्रि के बाद से शनिवार शाम तक रुक-रुक कर मध्यम से जोरदार वर्षा हुई। माैसम केंद्र चंडीगढ़ के अनुसार अमृतसर में 2.8 मिलीमीटर, पटियाला में 11.7 मिलीमीटर, एसबीएस नगर में 48.6 मिलीमीटर, गुरदासपुर में 16.4 मिलीमीटर, होशियारपुर में 23.5 मिलीमीटर, रोपड़ में 2.7 मिलीमीटर वर्षा रिकार्ड की गई।

वहीं लुधियाना के कई इलाकों में सुबह और फिर दोपहर के समय बूंदाबांदी व हल्की वर्षा हुई। हालांकि, दिन में धूप गायब रही। विभाग के अनुसार जिन जिलों में वर्षा हुई, वहां अधिकतम तापमान सामान्य से दो से तीन डिग्री सेल्सियस कम रहा।

'घर पर लगा है BJP का झंडा', कांग्रेस ने MLA संदीप जाखड़ को किया पार्टी से सस्पेंड; राजा वडिंग ने की थी शिकायत

मौसम पूर्वानुमान

दूसरी तरफ विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक पश्चिमी मालवा को छोड़कर पंजाब के बाकी सभी जिलों में 23 अगस्त तक गरज के साथ छींटे पड़ने, हल्की वर्षा की संभावना है। हालांकि इससे राज्य के अधिकतम तापमान में कोई बड़ा बदलाव आने की संभावना नहीं हैं।