Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Weather: अगले सात दिनों में बढ़ेगा दिन और रात का तापमान; भारी बारिश का भी जताया अनुमान, अगले दो दिन धुंध का येलो अलर्ट

30 से 31 जनवरी को सर्दी से राहत मिलने वाली है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अगले सात दिन लगातार दिन और रात के तापमान में बढ़ोतरी होगी। इस माह के आखिरी दिन यानी 31 जनवरी को भारी बारिश का अनुमान जताया गया है। मगर तापमान की बढ़ोतरी बरकरार रहेगी। पिछले दो दिन से तापमान में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है।

By Bhupender Singh Bhatia Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Sun, 28 Jan 2024 11:16 PM (IST)
Hero Image
अगले सात दिनों में बढ़ेगा दिन और रात का तापमान,

जागरण संवाददाता, लुधियाना। जनवरी के आखिरी दिनों में सर्दी से राहत मिलने वाली है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अगले सात दिन लगातार दिन और रात के तापमान में बढ़ोतरी होगी। इस माह के आखिरी दिन यानी 31 जनवरी को भारी बारिश का अनुमान जताया गया है। मगर तापमान की बढ़ोतरी बरकरार रहेगी। पिछले दो दिन से तापमान में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। 

अगले दो दिन धुंध का येलो अलर्ट

रविवार को ज्यादा से ज्यादा तापमान 19 डिग्री और न्यूनतम 6 डिग्री आंका गया है। जो अगले सात दिन तक बरकरार रहेगा। जबकि सुबह धुंध का येलो अलर्ट भी दिया गया है, जो अगले दो दिन रहेगा। आज सुबह के समय भले हल्की धुंध रही, मगर दोपहर के समय धूप खिलने से लोगों ने भी इसका मजा लिया है। वीकेंड पर खिली धूप से लोगों ने राहत की सांस ली है। इस तरह का मौसम पिछले दो दिन से है और इसी तरह मौसम आने वाले दिनों में भी रहने की उम्मीद है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर