Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Gandhi's Security Lapse: पंजाब में अब राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, सिद्धू मूसेवाला के घर जाने के दौरान रास्ता भटका काफिला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सिद्धू मूसेवाला के पारिवारिक सदस्यों से मिलने के लिए मानसा स्थित उनके पैतृक गांव मूसा पहुंच गए हैं। राहुल चंडीगढ़ तक विमान से आए और इसके बाद सड़क मार्ग से गांव मूसा पहुंचे। इस दौरान पटियाला में उनका काफिला रास्ता भटक गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Updated: Tue, 07 Jun 2022 12:55 PM (IST)
Hero Image
गांव मूसा जाने के दौरान राहुल गांधी का काफिला पटियाला में भटक गया। एएनआइ

जेएनएन/एएनआइ, मानसा। पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले पीएम नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा की चूक का बड़ा मामला सामने आया था। आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला भी सामने आया है। राहुल गांधी आज सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर शोक जताने के लिए उनके परिवार से मिलने गांव मूसा पहुंचे। गांव मूसा जाते वक्त पटियाला में उनका काफिला भटक गया।

पटियाला में करीब 20 मिनट तक काफिले को सही रुट पर पहुंचने के लिए भटकना पड़ा। मोहाली पायलट गाड़ी के पीछे चल रहा काफिला अर्बन एस्टेट बायपास से संगरूर रोड वाला रुट लेने के बजाय सीधे निकल गया।

इसके बाद बड़ी नदी से होते हुए सनोरी अड्डा की तरफ पहुंचे काफिले ने पटियाला पुलिस को सूचित किया तो पुलिस अलर्ट हो गई। बाद में काफिले ने गाड़ी वापस लेते हुए देवीगढ़ रोड पहुंच सदर्न बायपास रुट पकड़ संगरूर रोड के सही रास्ते का इस्तेमाल किया।

Image Source: AICC pic.twitter.com/zqQvC6NZzS— ANI (@ANI) June 7, 2022

काफिला भटकने के कारण राहुल गांधी के सुरक्षा दस्ते में हड़कंप मच गया। राहुल गांधी दिल्ली से चंडीगढ़ विमान से पहुंचे थे। यहां से वह सड़क मार्ग से मानसा स्थित गांव मूसा के लिए रवाना हुए थे, लेकिन उनका काफिला पटियाला के पास भटक गया। इस कारण उन्हें गांव मूसा पहुंचने में देर हुई।

हालांकि राहुल गांधी के काफिले के रास्ता भटकने को लेकर अभी किसी का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। बता दें, सिद्धू मूसेवाला की मानसा में 29 मई को हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से पंजाब में राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है। विपक्षी दल भगवंत मान सरकार पर कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने में विफल रहने का आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस भी लगातार इस मामले में मान सरकार को घेर रही है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें