Move to Jagran APP

Punjab News: AAP विधायक के कांग्रेसी भाई से मिलने पहुंचे वड़िंग, सोशल मीडिया पर उड़ी समर्थन देने की अफवाह

Punjab News कांग्रेस प्रत्याशी राजा वड़िंग (Raja Warring) के आप को समर्थन देने की अफवाह सोशल मीडिया पर फैल रही है। दरअसल वड़िंग आप विधायक के कांग्रेसी भाई से मिलने पहुंचे थे। विकास पराशर ने दावा किया कि वड़िंग ने कहा कि कांग्रेसियों ने उन्हें चाय तक नहीं पूछी है इसलिए उन्हें जीत की उम्मीद कम है। वहीं राजा वड़िंग ने वीडियो पोस्ट कर अपना पक्ष रख सफाई दी।

By Varinder Rana Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 02 Jun 2024 02:44 PM (IST)
Hero Image
AAP विधायक के कांग्रेसी भाई से मिलने पहुंचे वड़िंग (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। विधायक अशोक पराशर पप्पी के बेटे विकास पराशर ने शनिवार दोपहर लगभग 2.15 बजे इंटरनेट मीडिया पर एक फोटो वायरल कर यह दावा किया कि कांग्रेस प्रत्याशी राजा वड़िंग (Raja Warring) ने उन्हें समर्थन दे दिया है। वह उनके घर चाय पीने के लिए आए थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि अगले छह घंटों के लिए वह उनका समर्थन करते हैं, क्योंकि कांग्रेस की तरफ से उन्हें पूरा समर्थन नहीं मिल रहा है। इससे कुछ समय बाद राजा वड़िंग ने वीडियो जारी कर समर्थन देने की बात को सिरे से नकार दिया। उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि वह विधायक अशोक पराशर के कांग्रेसी भाई सुशील पराशर को वोट दिलवाने के लिए मतदान केंद्र तक ले जाने के लिए गए थे।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई फोटो

शनिवार दोपहर के समय इंटरनेट मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ, जिसमें राजा वड़िंग को अशोक पराशर के ड्राइंग रूम में बैठा दिखाया गया। उनके साथ विधायक के बेटे विकास पराशर भी बैठे दिखाई दिए। कुछ समय बाद ही विकास पराशर ने मीडिया के समक्ष आकर दावा किया कि राजा वड़िंग ने खुद उन्हें चाय पिलाने के लिए कहा। उनके घर में बैठकर वड़िंग ने उनके पिता के पक्ष में समर्थन देने की बात कही है।

सुशील पराशर कांग्रेस के सबसे पुराने वर्कर: वड़िंग

विकास पराशर ने दावा किया कि वड़िंग ने कहा कि कांग्रेसियों ने उन्हें चाय तक नहीं पूछी है, इसलिए उन्हें जीत की उम्मीद कम है। वहीं राजा वड़िंग ने वीडियो पोस्ट कर अपना पक्ष रखते कहा कि अशोक पराशर के चचेरे भाई सुशील पराशर कांग्रेस के सबसे पुराने वर्कर हैं। उनका मुझे फोन आया था कि बाईपास सर्जरी हुई, इसलिए लाइन में लगकर वोट नहीं डाल सकता हूं, इसलिए मैं उनके घर गया था।

यह भी पढ़ें: Punjab Exit Poll 2024: पंजाब में कांग्रेस निकली रेस में आगे, शिअद का सूना रहा खाता; जानें आप और बीजेपी का हाल

वहां मुझे विधायक अशोक पराशर का बेटा मिल गया। उसने मुझे कहा कि चाय पीते हैं। मैं उनके साथ चाय पीने बैठ गया। इस दौरान फोटो खींच कर वायरल कर दिया। कितनी गंदी राजनीति की गई है। 30 दिन से मैं प्रचार कर रहा हूं समर्थन देना होता तो पहले देता। मतदान के आखिरी क्षणों में कौन समर्थन देता है। रात को मैंने इनकी शराब की पेटियां पकड़ी हैं। मिलीभगत तो सीएम भगवंत मान और बिट्टू की है।

मैं तो पहले ही कहता था आप-कांग्रेस में है समझौता: बिट्टू

राजा वड़िंग के निकलने के कुछ समय बाद सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी रवनीत बिट्टू भी शाहपुर रोड पर पहुंच गए। वड़िंग पर हमलावर होते हुए कहा कि वह पहले से कह रहे हैं कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी आपस में मिली हुई है। कांग्रेस के प्रदेश प्रधान होकर इस तरह विरोधी के घर जाकर घुटने टेकना साफ बता रहा है कि उन्होंने कांग्रेस को खत्म ही कर दिया। अब इनका गुप्त समझौता लोगों के सामने आ चुका है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: चुनाव खत्म होते ही विधायक शीतल अंगुराल के बदले सुर, इस्तीफा वापस लेने के लिए स्पीकर को लिखा पत्र

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।