Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: 'पंजाब का माहौल खराब नहीं होने देंगे...', अमृतपाल की रिहाई पर बोले केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू

लुधियाना के होटल पार्क प्लाजा में आयोजित समारोह के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet Singh Bittu) ने अमृतपाल (Amritpal) की रिहाई पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और वे चाहते हैं कि हर कोई पंजाब के विकास पर काम करें। अमृतपाल को लोगों ने चुनकर सांसद बनाया है। लेकिन वो पंजाब का माहौल नहीं खराब होने देंगे।

By Munish Sharma Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 23 Jun 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
अमृतपाल की रिहाई पर बोले केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू (फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। पंजाब ने लंबे समय तक आतंकवाद को देखा है और इसमें पंजाब को ग्रोथ न मिलने से कई वर्षों से पंजाब पिछड़ता जा रहा है। हम सबका कर्तव्य है कि हम सब गिले शिकवे छोड़कर मिलकर पंजाब की तरक्की के लिए काम करें और पंजाब को दुनिया के नक्शे में नाम चमकाएं। यह कहना था केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet Singh Bittu) का।

पंजाब का माहौल नहीं होने देंगे खराब- बिट्टू

होटल पार्क प्लाजा में आयोजित समारोह के दौरान उन्होंने अमृतपाल (Amritpal) की रिहाई पर दिए गए अपने बयान पर कहा कि अमृतपाल को लोगों ने चुनकर सांसद बनाया है। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और वे चाहते हैं कि हर कोई पंजाब के विकास पर काम करें। उन्होंने कहा कि वह पंजाब का माहौल खराब नहीं होने देंगे। मेरा काम सबको एक करना है।

ये भी पढ़ें: Ludhiana News: नशे में धुत ASI ने पीसीआर कर्मियों को कार के नीचे रौंदा, एक की मौत; आरोपी गिरफ्तार

सीएम मान पर भी साधा निशाना

उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) की ओर से नशा बढ़ने के लिए पुलिस की शमूलियत वाले बयान की सख्त निंदा की। उन्होंने कहा कि पंजाब में बॉर्डर राज्य में पुलिस बेहतर काम कर रही है और पंजाब की अमन शांति के लिए पंजाब पुलिस सदा तत्पर रहती है। उनका हर कदम पंजाब की ग्रोथ के लिए रहेगा। इसके लिए उन्हें किसी का भी सहयोग लेना पड़े वे तत्पर रहेंगे।

उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं की ओर से चुनाव के दौरान अफसर लाबी का सहयोग न मिलने वाले बयानों की भी निंदा की। उन्होंने कहा कि इसका मतलब प्रदेश सरकार अधिकारियों का लाभ लेकर चुनाव में धांधली करना चाहती थी। ऐसा न करने वाले अधिकारियों को चुनाव के बाद बदला जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: 'काम के आधार पर नहीं, अफसरशाही के दम पर वोट मांग रही थी आप', बाजवा और मजीठिया ने AAP पर साधा निशाना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें