Move to Jagran APP

'Shabaash Mithu' के रिलीज का काउंटडाउन शुरू, लुधियाना की इनायत ने निभाया है क्रिकेटर मिताली राज का किरदार

Shabaash Mithu Film latest News लुधियाना की इनायत आजकल चर्चा में है। उनकी आने वाली फिल्म शाबाश मिट्ठू को लेकर शहर के लाेगाें में उत्सुकता बढ़ी है। नन्ही इनायत वर्मा की सिनेमाघर में रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म होगी।

By Vipin KumarEdited By: Updated: Wed, 06 Jul 2022 12:57 PM (IST)
Hero Image
Shabaash Mithu Film शहर की नन्ही कलाकार बन चुकी इनायत वर्मा । (फाइल फाेटाे)
जागरण संवाददाता, लुधियाना। Shabaash Mithu Film शहर की नन्ही कलाकार बन चुकी इनायत वर्मा को आजकल बालीवुड हस्तियां बखूबी जानती हैं। अपने टैलेंट के बलबूते पर इनायत ने सभी को आकर्षित किया है। खैर बात जब अपना बेस्ट देने के बाद लोगों के पसंद की आती है तो उस चीज को जानने के लिए उत्सुकता बढ़ती जाती है। जी हां, नन्ही इनायत के लिए भी इस समय काउंटडाउन शुरू हो चुका है। बालीवुड फिल्म शाबाश मिट्ठू में निभाए गए मिताली राज के बचपन के किरदार इनायत ने बखूबी निभाया है।

अब फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होने जा रही है, ऐसे में परिवार के साथ-साथ शहरवासियों की निगाहें भी फिल्म की रिलीजिंग पर है। इस फिल्म में इनायत ने भारतीय महिला क्रिकेट स्टार मिताली राज के बचपन का किरदार निभाया है जबकि अभिनेत्री तापसी पन्नू युवा मिताली के किरदार में दिखेंगी।

सिनेमाघर में रिलीज होने वाली होगी पहली मूवी

फिल्म को लेकर इसलिए भी उत्सुकता बड़ी हुई है क्योंकि नन्ही इनायत की सिनेमाघर में रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म होगी। हालांकि इससे पहले इनायत बालीवुड फिल्म लूडो में अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ दिख चुकी है लेकिन कोविड के चलते फिल्म नेटफिलक्स पर आई। वहीं अजीब दास्तां मूवी भी नेटफ्लिक्स पर आई थी।

रोजाना दो घंटे प्रेक्टिस कर सीखी क्रिकेट की बारीकियां

लुधियाना के अशोक नगर की रहने वाली इनायत वर्मा ने फिल्म में मिताली के बचपन का किरदार निभाने के लिए लगातार 15 दिनों तक क्रिकेट की कोचिंग ली थी। रोजाना दो घंटे तक प्रेक्टिस कर क्रिकेट की बारीकियों की सीख हासिल की थी। फिल्म के लिए इनायत ने काफी मेहनत की है और अब फिल्म जब रिलीज होने जा रही है तो उत्सुकता और बढ़ती जा रही है।

महज चार साल की उम्र में रिएलिटी शो में लिया हिस्सा

इनायत ने महज चार साल की उम्र में रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार, इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज की फर्स्ट रनरअप रह चुकी है। इसके अलावा इनायत कई विज्ञापनों में भी दिख चुकी है और आईपीएल में क्रिकेटर विराट कोहली का इंटरव्यू भी ले चुकी है। लुधियाना के सिविल लाइंस स्थित कुंदन विद्या मंदिर स्कूल में इनायत पढ़ रही है। अगले साल इनायत अभिनेता रणबीर कपूर, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ भी बालीवुड फिल्म में दिखेगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।