Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: राज्यपाल से मिलीं शिवसेना नेता गोरा थापर की पत्नी, पति पर हुए हमले की NIA जांच की मांग

Punjab News 5 जुलाई को सिविल अस्पताल के बाहर शिवसेना नेता संदीप गोरा थापर पर जानलेवा हमला किया गया। इस हमले को लेकर राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने कहा था कि यह काफी गंभीर मामला है। अब शिवसेना नेता संदीप गोरा थापर की पत्नी ने राज्यपाल से मुलाकात कर पति पर हुए हमले की जांच NIA से कराने की मांग की।

By Jagran NewsEdited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 22 Jul 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
बनवारी लाल पुरोहित से मिलीं शिवसेना नेता गोरा थापर की पत्नी

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शिवसेना पंजाब के नेता संदीप गोरा थापर की पत्नी रीटा थापर रविवार को चंडीगढ़ में राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मिलीं। उनके साथ शिवसेना पंजाब के राष्ट्रीय चेयरमैन राजीव टंडन भी थे।

रीटा ने राज्यपाल से आग्रह किया कि उनके पति पर पांच जुलाई को सिविल अस्पताल के बाहर जिन निहंगों ने हमला किया, उसकी एनआईए से जांच करवाई जाए।

एक हमलावर अभी भी है फरार

रीटा ने कहा कि हमलावरों में से तीन को पुलिस ने पकड़ लिया है, जबकि एक फरार है। उन्होंने राज्यपाल से कहा कि केंद्रीय एजेंसियों को मेरे परिवार की सुरक्षा को सुनिश्चित करनी चाहिए।

राजीव टंडन ने कहा कि हिंदू नेता हमेशा देश हित के लिए काम करते आए हैं। आने वाले समय में भी पंजाब की शांति को भंग नहीं होने देंगे। प्रशासन के साथ वह कंधे से कंधा मिलकर चलेंगे।

यह भी पढ़ें- Punjab News: 'शिवसेना नेता पर हमले की जांच की खुद कर रहा हूं निगरानी', राज्यपाल पुरोहित ने न्याय का दिया आश्वासन

पुलिस अधिकारियों को भेजा था सुरक्षा वापस करने का मैसेज

बता दें कि दो दिन पहले रीटा ने वाट्सएप पर पुलिस कमिश्नर से लेकर बाकी के अधिकारियों को एक मैसेज भेजा था। इसमें उन्होंने कहा था कि उनके पति पर हमले से पहले उनके पास तीन गनमैन थे। चुनाव के दिनों में दो को वापस ले लिया और एक दे दिया।

जो एक सुरक्षा कर्मी उन्हें दिया गया था वो भी सुरक्षा में लापरवाही दिखाते हुए इधर-उधर घूमता है। उनका विश्वास लुधियाना पुलिस से उठ गया है और वो अपनी सुरक्षा के बाकी बचे एक गनमैन को भी वापस भेज रहे हैं। उन्हें सुरक्षा की जरूरत नही है। इसके बाद अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर उन्हें आश्वासन देकर शांत करवाया था।

यह भी पढ़ें- Punjab News: सावधान! नाबालिग बच्चे के वाहन चलाने पर अभिभावकों को होगी जेल, आठ साल तक नहीं बन पाएगा लाइसेंस, जानिए हैं नियम?