Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana Crime: ट्रेन में नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाला सैनिक गिरफ्तार, पॉक्सो के तहत मामला दर्ज

दिल्ली से अमृतसर जा रहे परिवार की नाबालिग लड़की के साथ सैनिक ने छेड़छाड़ कर दी। परिजनों की शिकायत पर दिल्ली जीआरपी में मामला दर्ज करवाया गया। जीआरपी के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कहा कि आरोपित सैनिक के खिलाफ सुबूत मिलने के बाद ही कार्रवाई की है। वहीं आरोपी को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है।

By D L Don Edited By: Deepak Saxena Updated: Wed, 31 Jan 2024 10:50 PM (IST)
Hero Image
ट्रेन में नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाला सैनिक गिरफ्तार।

संवाद सहयोगी, लुधियाना। दिल्ली से अमृतसर जा रही ट्रेन में नाबालिग से छेड़खानी करने के आरोप में जीआरपी लुधियाना ने एक सैनिक को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। आरोपित की पहचान महेश सिंह के रूप में हुई, जोकि अमृतसर बार्डर पर हवलदार तैनात है।

सैनिक ने की नाबालिग के साथ छेड़छाड

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दिल्ली का परिवार ट्रेन में अमृतसर जा रहा था। इस दौरान परिवार की नाबालिग बेटी के साथ ट्रेन में ही सवार एक सैनिक ने छेड़खानी की। इसके बारे में नाबालिग ने अपने स्वजनों को बताया, जिस पर मोबाइल फोन पर दिल्ली में रेलवे अधिकारी को मामले की शिकायत की गई। इसके बाद दिल्ली जीआरपी ने लुधियाना जीआरपी को मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें: Amritsar: आतंकी लांडा ने डेरा सेवक को दी धमकी, इंस्‍टाग्राम पर मैसेज कर भेजी पिस्‍तौल की गोलियां; बोला- 'इनपर लिखी है तेरी मौत'

सुबूत मिलने पर की गई कार्रवाई

ट्रेन के रात करीब 11 बजे लुधियाना पहुंचने पर जीआरपी टीम ने आरोपित सैनिक महेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई। जीआरपी ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित बुधवार सुबह कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। जीआरपी के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कहा कि आरोपित सैनिक के खिलाफ सुबूत मिलने के बाद ही कार्रवाई की है। इसके साथ ही मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: Punjab: गवाह को धमकाने के मामले में गैंगस्‍टर संपत नेहरा बरी, अदालत में अपने बयान से मुकरा शिकायतकर्ता; छह साल पुराना था केस