Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana News: किशोरी ने शिक्षिका को बताई अपने सौतेले पिता की करतूत, मारने की धमकी देकर करता था अश्लील हरकतें

लुधियाना में एक सौतेले पिता को अपनी बेटी के साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की मां ने बताया कि उसने दूसरी शादी की लेकिन उसका पति उसकी 14 साल की बेटी के ऊपर गलत नजर रखता था और उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। पीड़िता ने स्कूल अध्यापिका को पूरी बात बताई जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 30 Sep 2023 01:16 PM (IST)
Hero Image
किशोरी ने शिक्षिका को बताई अपने सौतेले पिता की करतूत।

 जागरण संवाददाता, लुधियाना: शहर में बाप बेटी के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सौतेला पिता अपनी 14 साल की बेटी से अश्लील हरकते करता था। यही नहीं विरोध करने पर उसने मां बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी। किशोरी के परेशान रहने पर उसने पूरा मामला स्कूल टीचर को बताया, जिसके बाद अध्यापिका, मां-बेटी को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के पास लेकर गई और पुलिस के पास केस दर्ज करवाया। पुलिस ने बच्ची के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

4 साल पहले मां ने की थी दूसरी शादी

पुलिस को शिकायत देते लड़की की मां ने बताया कि उसकी दूसरी शादी 4 साल पहले देवराज से हुई थी। महिला अपने दूसरे पति देवराज के साथ 14 साल की बेटी के साथ रह रही थी। महिला ने शिकायत में कहा कि शादी के दो साल बाद देवराज उसकी बेटी पर बुरी नजर रखने लगा। काफी समय से वह रात में लड़की के पास जाता था और उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। एक दिन महिला ने आरोपित को मौके पर ही पकड़ लिया, लेकिन वह डरने की बजाय अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी देने लगा।

ये भी पढ़ें: BJP प्रदेश महासचिव ने AAP विधायक पर लगाए नशे को बढ़ावा देने के आरोप, कहा- 'शराब की दुकान के लिए की सिफारिश'

जान से मारने की धमकी देता था आरोपी

आरोपित मां बेटी को दहशत में रखने लगा था। डर के कारण मां-बेटी ने इस बारे में किसी को नहीं बताया। एक दिन नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली उस लड़की से जब उसकी टीचर ने बड़े प्यार से उसकी उदासी का कारण पूछा तो उसके सब्र का बांध टूट गया। मामला सामने आते ही स्कूल के शिक्षकों ने इसकी सूचना बाल कल्याण समिति ऑब्जर्वेशन होम शिमलापुरी को दी।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मामला

इस मामले में शिमलापुरी से एएसआई राजिंदर कौर का कहना है कि पुलिस ने किशोरी की मां की शिकायत पर उसके पति देवराज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है और उससे आगे की पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें: दोस्त के बर्थडे पर SHO की गाड़ी के बोनट पर बैठकर बनाई रील, वायरल वीडियो के बाद अधिकारी सस्पेंड; लड़की बोली...