Move to Jagran APP

Sudhir Suri Murder: लुधियाना में हिंदू नेताओं के घरों के बाहर पुलिस की तैनाती, सतर्क हुआ विभाग

Sudhir Suri Murder अमृतसर में हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या के बाद हलचल मची हुई है। वहीं इस बीच लुधियाना में भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पुलिस कमिश्नर डा कौस्तुभ शर्मा का कहना है कि शहर में अमन कानून बहाल है।

By Dilbag SinghEdited By: DeepikaPublished: Sat, 05 Nov 2022 11:09 AM (IST)Updated: Sat, 05 Nov 2022 11:09 AM (IST)
लुधियाना में हिंदू नेताओं के घरों के बाहर पुलिस बल तैनात। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Sudhir Suri Murder: अमृतसर में हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या के बाद शहर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हिंदू नेताओं को बाहर जाने से रोका जा रहा है। कुछ शिव सैनिक अमृतसर के लिए रवाना हुए थे, जिन्हें रास्ते में रोका गया है। कुछेक को उनके घरों से ही नहीं निकलने दिया जा रहा है।

पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए हैं। अमित अरोड़ा की 32 सेक्टर स्थित रिहायश के बाहर फोर्स तैनात है। शिवसेना पंजाब के अध्यक्ष राजीव टंडन समेत सभी को अमृतसर जाते समय रास्ते में ही रोका गया है। शहर में पहले ही सिलसिलेवार हिंदू नेताओं की हत्याएं हो चुकी हैं, जिसे देखते हुए सुरक्षा और चाक चौबंद कर दी गई है।

शहर में बंद का असर नहीं, न ही प्रदर्शन

शुक्रवार से ही यह अफवाहें फैल रही थीं कि पंजाब बंद की काल दी गई है। इस कारण बाजार के साथ-साथ आवाजाही भी बंद रहेगी। मगर इसके बावजूद शहर में इस तरह का कुछ भी देखने को नहीं मिला है। किसी भी हिंदू संगठन की तरफ से प्रदर्शन नहीं किया गया है। आम दिनों की तरह ही आवाजाही चल रही है। पुलिस ने चौक चौराहों पर तैनाती पहले से बढ़ा दी है। बाजारों, मंदिर व गुरुद्वारा साहिब पर नजर रखी जा रही है।

पुलिस की अपील, अफवाहों पर न दें ध्यान

पुलिस कमिश्नर डा कौस्तुभ शर्मा का कहना है कि शहर में अमन कानून बहाल है। एहतियात के तौर पर पुलिस की तैनाती जगह-जगह पर की गई है। उनकी तरफ से आम लोगों से अपील की गई है कि वह किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं दें और आपसी भाईचारा बनाए रखें। अगर किसी भी तरह की भड़काऊ बयानबाजी या इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट सामने आती है तो इस संबंधी पुलिस को कंट्रोल रूम नंबर पर जरूर सूचना दें।

यह भी पढ़ेंः- Air Pollution Update: पंजाब में पराली जलाने के मामलों ने तोड़ा रिकार्ड, लुधियाना में AQI 300 पर पहुंचा

यह भी पढ़ेंः- लुधियाना निगम के पार्किंग फीस का विवाद थमा, दुकानदार व कर्मियों को मिलेगी पास की सुविधा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.