Move to Jagran APP

Suicide in Ludhiana: म्यूजिक सिस्टम खराब होने पर पिता ने मारे थप्पड़, युवक ने फंदा लगा दी जान

Suicide in Ludhiana लुधियाना में एक युवक ने अपने पिता की डांट से आहत होकर मौत को गले लगा लिया। दरअसल म्यूजिक सिस्टम खराब होने पर पिता ने उसे थप्पड़ मारे थे। फिलहाल पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।

By Jagran NewsEdited By: DeepikaUpdated: Fri, 25 Nov 2022 09:06 AM (IST)
Hero Image
Suicide in Ludhiana: शहर में युवक ने की आत्महत्या। (सांकेतिक तस्वीर)
संवाद सूत्र, श्री माछीवाड़ा साहिब। Suicide in Ludhiana: गांव भौरला में पिता के थप्पड़ मारने से दुखी होकर युवक जगतार सिंह ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। पिता हरनेक सिंह ने हार्ट अटैक से बेटे की मौत की अफवाह फैलाकर शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया, लेकिन पोती के बयान ने उसके झूठ से पर्दा उठा दिया।

अपने साथ म्यूजिक सिस्टम लेकर आए थे दादा

थाना माछीवाड़ा साहिब की पुलिस ने हरनेक सिंह पर बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। मृतक की बेटी जश्नप्रीत कौर ने पुलिस को बताया कि उसके दादा हरनेक खेतीबाड़ी करते हैं। वे कुछ दिन पहले ही उनके पास आए थे। इस दौरान वह अपने साथ एक म्यूजिक सिस्टम भी लेकर आए थे।

खिड़की में लगे लोहे की ग्रिल से लगा लिया फंदा

म्यूजिक सिस्टम कुछ समय बाद खराब हो गया था। बीती 22 नवंबर को दादा ने नशे में उसके पिता जगतार सिंह पर आरोप लगाया कि उसने म्यूजिक सिस्टम खराब किया है। इसके साथ ही उन्हें थप्पड़ भी मारे। सुबह करीब छह बजे जब वह पिता के कमरे में गई तो देखा कि उन्होंने खिड़की में लगे लोहे की ग्रिल से फंदा लगा लिया है।

पिता ने कहा था- ऐसी जिंदगी से मरना अच्छा

दादा ने कहा कि सभी को यही बताना कि पिता की मौत हार्ट अटैक से हुई है। दादा ने जब थप्पड़ मारे थे तो पिता ने कहा था कि ऐसी जिंदगी से मरना अच्छा है। इसी कारण उन्होंने खुदकुशी कर ली। जश्नप्रीत ने बताया कि उसकी मां पुर्तगाल में रहती हैं। उनकी काल आने पर उसने उन्हें सब कुछ बता दिया था।

यह भी पढ़ेंः- Ludhiana Power Cut Alert: महानगर के क्षेत्रों में आज 8 घंटे तक बिजली कटौती, जानें कहां कितनी देर लगेगा कट

यह भी पढ़ेंः- Road Safety: कदम-कदम पर जान का जोखिम, लुधियाना में सड़कों के बीच खंभे बन रहे हादसों का कारण

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।