Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लगेगी आग तो आएंगे कई घर जद में...' सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर मूसेवाला के पिता ने कसा तंज; सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

Sidhu Moosewala Father Balkaur Singh Reaction राजस्थान में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या (Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case) पर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह गैंगस्टरों और सरकार के खिलाफ भड़क गए। उन्होंने राहत इंदौरी साहब का शेर लिखते हुए सरकार पर तंज कसा है। सिद्धू की हत्या के 556 दिन बाद भी इंसाफ के इंतजार में है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Thu, 07 Dec 2023 12:46 PM (IST)
Hero Image
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर मूसेवाला के पिता ने सरकार पर कसा तंज

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Sidhu Moosewala Father Reaction on Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राजस्थान में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या (Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case) पर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह गैंगस्टरों और सरकार के खिलाफ भड़क गए।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राहत इंदौरी का शेर लिखते हुए सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा, 'लगेगी आग तो आएंगे कई घर जद में, यहां पर सिर्फ मकान हमारा थोड़ी है'। सिद्धू की हत्या के 556 दिन बाद भी इंसाफ के इंतजार में है।

मेरी लड़ाई मेरे बेटे के इंसाफ के लिए

बलकौर सिंह ने आगे लिखा है कि जब तक सरकारें गैंगस्टरों को लाड़-प्यार, समर्थन और महिमामंडन करती रहेंगी, तब तक और अधिक परिवारों को नुकसान उठाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जेलों में इंटरव्यूज और सुरक्षा समेत गाड़ियों के काफ़िलाओं जैसी सुविधाएं देती रहेगी, उतनी देर तक अंधेरगर्दी जारी रहेगी और भी घरों के चिराग इसी प्रकार बुझाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई मेरे पुत्र सिद्धू मूसेवाला के इंसाफ के लिए तो है ही साथ ही गैंगस्टर-सियासी गठबंधन को जड़ से खत्म करने और अन्य घरों के चिराग बचाने की भी है।

— Sardar Balkaur Singh Sidhu (@iBalkaurSidhu) December 6, 2023

तीन बदमाशों ने की सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या

बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के गैंग ने ली है तो वहीं, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का हत्या भी लॉरेंस बिश्नोई ने किया था।

गौरतलब है कि जयपुर में मंगलवार यानी 5 दिसंबर को दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोलियां से भून डाला और फिर भाग गए। आनन-फानन करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस में नया खुलासा, लॉरेंस के गुर्गे ने बठिंडा जेल में रची हत्या की साजिश; शूटर्स को दी AK-47

गार्ड अजीत सिंह को भी लगी गोली

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद गार्ड अजीत सिंह को भी गोली लगी है। अजीत गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और जयपुर के एक अस्‍पताल में ही उनका इलाज चल रहा है।

हालांकि, गार्ड की ओर से की गई फायरिंग में एक हमलावर की भी मौत हो गई। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। उनकी हत्या में अब तक नितिन फौजी, रोहित और संपत नेहरा का नाम सामने आया है।

यह भी पढ़ें- गृह मंत्रालय ने दूसरी बार जिम्मेदार अधिकारियों को लगाई फटकार, आरोपित अफसरों पर कार्रवाई न करने को लेकर जताई नाराजगी