Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana Crime: सतलुज दरिया में डूबने से तीन बच्‍चों की मौत, घर से निकले थे क्रिकेट खेलने; दो घंटे बाद शव हुए बरामद

Ludhiana Crime पंजाब के लुधियाना में सतलुज दरिया में डूबने से तीन बच्‍चों की मौत हो गई। मृतक बच्चों की शिनाख्त उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के जिले के गांव कैटवारी के रूप में हुई है। बच्चों के स्वजनों ने बताया कि पांच दोस्त साइकिल से क्रिकेट खेलने गए थे। इस दौरान वह सतलुज दरिया के पास चले गए। तीन बच्चों ने सतलुज में नहाने के लिए छलांग लगा दी और पानी में डूब गए।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 06 Nov 2023 09:36 AM (IST)
Hero Image
सतलुज दरिया में डूबने से तीन बच्‍चों की मौत (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। जालंधर बाईपास पर लाडोवाल के लादियां के पास रविवार देर शाम सतलुज दरिया में नहाने गए उत्तर प्रदेश के तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। तीनों यहां चंडीगढ़ रोड के भटि्टयां इलाके के रहने वाले थे और आपस में दोस्त थे। इनका परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

मृतक बच्‍चों की हुई शिनाख्‍त

मृतक बच्चों की शिनाख्त उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के जिले के गांव कैटवारी के प्रिंस यादव (हाल निवासी गुरु कृपा कालोनी, भट्टियां), रोहित कुमार निवासी समही, थाना पटेरवा जिला कुशीनगर के रूप में हुई। वहीं, उत्तर प्रदेश (हाल निवासी गुरु हरसहाय नगर, भट्टियां) के ही गोरखपुर के गांव हरदी चक्क के रहने वाले अंशु गुप्ता (हाल निवासी गीता कालोनी, भटि्टयां) के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: Ludhiana: ASI के जबड़े में लगी गोली, घायल अवस्‍था में पड़ोसी ने DMC में करवाया भर्ती; देर रात तक चला ऑपरेशन

क्रिकेट खेलने गए थे बच्‍चें

बच्चों के स्वजनों ने बताया कि पांच दोस्त साइकिल से क्रिकेट खेलने गए थे। इस दौरान वह सतलुज दरिया के पास चले गए। तीन बच्चों ने सतलुज में नहाने के लिए छलांग लगा दी और पानी में डूब गए। बाकी दो बच्चों ने घर जाकर इसकी जानकारी दी तो परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Ludhiana: कांग्रेसी नेता पर हुआ जानलेवा हमला, घर के बाहर तीन लोगों ने दिया वारदात को अंजाम; आपराधिक मामला दर्ज

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। चार गोताखोरों की सहायता से बच्चों के शवों की तलाश की गई और करीब दो घंटे बाद शव बरामद कर लिए गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।