Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana News: पत्नी की शिकायत पर पति पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज, अभी कोई गिरफ्तारी नहीं

पुलिस ने दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने के आरोप में लुधियाना निवासी व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है।

By sachin anandEdited By: Jeet KumarUpdated: Sat, 04 Nov 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
26 सीएचसी पर जल्द लगाई जाएंगी डिजिटल एक्स-रे मशीन

जागरण संवाददाता, फरीदकोट। थाना सिटी की पुलिस ने दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने के आरोप में लुधियाना निवासी व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है।

फरीदकोट की बाजीगर बस्ती निवासी रणजीत सिंह की पुत्री कर्मदीप द्वारा एसएसपी को दी गई शिकायत के मुताबिक उसकी शादी इसी वर्ष पांच मई को लुधियाना निवासी मनदीप सिंह पुत्र रोडा सिंह के साथ हुई थी।

दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित किया 

शादी में उसके मायके परिवार ने अपनी हैसियत के मुताबिक 15 लाख रुपये खर्च किए परंतु शादी के पश्चात उसका पति उसे और दहेज लाने के लिए तंग करने लगा। हालांकि इस दौरान उसने काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन उसकी मांग जारी रही। उसे दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित किया गया।

मामले की जांच के आदेश दिए गए

शिकायत पर एसएसपी द्वारा इस मामले की जांच के आदेश दिए गए थे। डीएसपी द्वारा की गई जांच में आरोप सही पाए जाने पर पुलिस द्वारा लुधियाना निवासरी आरोपित मनदीप सिंह पुत्र रोडा सिंह के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कर लिया।