Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाबी सिंगर इंद्रजीत निक्कू का संत के समक्ष काम नहीं मिलने का वीडियो वायरल, दिलजीत दोसांझ ने दिया आफर

पंजाबी गायक इंद्रजीत निक्कू इन दिनों समस्याओं में घिरे हैं। वे इनसे उबरने के लिए संतों की शरण में पहुंच रहे हैं। इसी दौरान उनका एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कई गायकाें ने उन्हें मदद का भी आफर दिया है।

By Vipin KumarEdited By: Updated: Thu, 25 Aug 2022 08:17 AM (IST)
Hero Image
संत की शरण मे पंजाबी गायक निक्कू। (इंटरनेट मीडिया)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। 'इक कुड़ी मेरे सुपने चा आई...। जैसे गाने से मशहूर होने वाले पंजाबी गायक इंद्रजीत निक्कू इन दिनों समस्याओं में घिरे हैं। वे इनसे उबरने के लिए संतों की शरण में पहुंच रहे हैं। इसी दौरान उनका एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें पंजाबी गायक एक संत की शरण में पहुंचते हैं और अपनी तीन परेशानियों का उनसे जिक्र करते हैं। निक्कू संत से मदद की बात कर उन्हें इन परेशानियों से उबारने के लिए कह रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद पंजाबी अभिनेता व गायक दिलजीत दोसांझ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर निक्कू को अपनी अगली फिल्म में गाने के लिए आफर किया है। दिलजीत ने यह भी लिखा, 'वीरे नू देख के पता नी किन्ने मुंडेया ने पग बननी स्टार्ट कीती, जिन्ना चों इक मैं वी आं। वी लव यू वीरे। मेरी अगली फिल्म जो भी शूट करांगे, प्लीज इक गाना साडे लई जरूर। वीडियो में संत के पास बैठे इंद्रजीत निक्कू कहते हैं कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता है जिसके चलते वर्तमान में वह तनाव झेल रहे हैं।

दूसरा धन की तंगी है, वर्तमान में कर्ज से जूझ रहे हैं। तीसरा गायकी के काम के प्रोग्राम को बांध दिया गया है, स्टेज शो कर रहे हैं। संत पहले तो पंजाबी गायक को मास्क उतारने की बात कहते हैं और भविष्य में सब ठीक होने का आशीर्वाद देते हैं। फिर संत उन्हें गीत गाने को भी कह रहे हैं। इस दौरान इंद्रजीत निक्कू रोने लगते हैं और उन्हें यह कहा जा रहा है कि कलाकार कभी रोता नहीं हैं।

मदद का आफर शुरू

लुधियाना के रहने वाले पंजाबी गायक निक्कू का जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ। एक के बाद एक कटाक्ष उन्हें इंटरनेट मीडिया पर ही मिल रहे हैं। कहीं यह कह कर निंदा की जा रही है कि निक्कू संत की शरण में पहुंचे हैं। वहीं, कई दूसरे पंजाबी गायकाें ने इंद्रजीत निक्कू के इस वीडियो के बाद मदद का आफर करना शुरू किया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर