Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रदूषण कम करने के लिए पेड़ लगाने जरूरी: डा.राजिदर कौर

जागरण संवाददाता जगराओं संस्था द समराला हाकी क्लब ने सोमवार को गुरु गोबिद सिंह खालसा कालेज फार वूमेन झाड़ साहिब में प्रधान गुरप्रीत सिंह बेदी और सरपरस्त गुरनाम सिंह नागरा की अगुवाई में हाकी क्लब की ओर से कालेज छात्राओं को वातावरण को संभालने के लिए प्रेरित किया गया और कालेज में आमलीचीचीकू अनारकिन्नू संतरा आड़ू बबूगोसा आलुबुखारा फालसा व नींबू आदि फलदार पौधे लगाए गए।

By JagranEdited By: Updated: Mon, 22 Aug 2022 08:07 PM (IST)
Hero Image
प्रदूषण कम करने के लिए पेड़ लगाने जरूरी: डा.राजिदर कौर

जागरण संवाददाता, जगराओं: संस्था द समराला हाकी क्लब ने सोमवार को गुरु गोबिद सिंह खालसा कालेज फार वूमेन झाड़ साहिब में प्रधान गुरप्रीत सिंह बेदी और सरपरस्त गुरनाम सिंह नागरा की अगुवाई में हाकी क्लब की ओर से कालेज छात्राओं को वातावरण को संभालने के लिए प्रेरित किया गया और कालेज में आम,लीची,चीकू, अनार,किन्नू, संतरा, आड़ू, बबूगोसा ,आलुबुखारा, फालसा व नींबू आदि फलदार पौधे लगाए गए।

इस अवसर पर कालेज प्रिसिपल डा.राजिदर कौर ने कहा कि वातावरण में प्रदूषण की मात्रा बहुत अधिक बढ़ चुकी है। जिस लिए सभी को अधिक से अधिक पेड़ लगाने चाहिए।

प्रधान बेदी ने कहा कि हमारी संस्था का मुख्य उदेश्य वातावरण को हरा-भरा बनाना है। इस मौके पर उनके साथ सीनियर उपप्रधान रूपिदर सिंह गिल, कोषाध्यक्ष मनदीप सिंह रियात, अमृतपाल समराला, इकबाल सिंह गिल, डा.रणजीत कौर और कालेज की छात्राएं मौजूद रहे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें