Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana Crime News: तेज रफ्तार क्रेटा को रोका तो हवलदार पर ही चढ़ा दी कार, चालक पर हत्‍या का आरोप दर्ज; जानें पूरा मामला

Ludhiana Crime News नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार क्रेटा को रोकने पर चालक ने हवलदार पर ही गाड़ी चढ़ा दी। इस हादसे में हवलदार जसवीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें तुरंत अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उनका घुटना टूट गया है व रीढ़ की हड्डी में भी चोट हाई है। वहीं पुलिस ने फरार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 03 Dec 2023 08:49 AM (IST)
Hero Image
तेज रफ्तार क्रेटा चालक को रुकने को कहा तो हवलदार पर चढ़ा दी कार

जागरण संवाददाता, लुधियाना। साहनेवाल में नेशनल हाईवे पर शुक्रवार को तेज रफ्तार क्रेटा चालक ने नाके पर ट्रैफिक पुलिस की ओर से गाड़ी को रोकने का इशारा करने पर कार हवलदार पर चढ़ा दी। इस हादसे में हवलदार जसवीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें तुरंत अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उनका घुटना टूट गया है व रीढ़ की हड्डी में भी चोट हाई है।

हत्‍या के प्रयास का केस दर्ज

पुलिस ने गाड़ी में सवार हरियाणा के गुरुग्राम के गांव पटौदी निवासी सुमित कुमार, गाड़ी के मालिक कुलदीप सिंह, गौरव यादव और सौरव कुमार के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर गाड़ी के मालिक कुलदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबिक तीन की तलाश की जा रही है। ट्रैफिक पुलिस में तैनात एएसआइ जगन्नाथ ने बताया कि उनकी तरफ से अन्य पुलिस कर्मियों के साथ साहनेवाल में नेशनल हाईवे पर निटको ट्रांसपोर्ट के समक्ष नाकाबंदी की हुई थी।

यह भी पढ़ें: कारोबारी संभव जैन किडनैपिंग मामला: लुधियाना में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, क्रॉस फायरिंग के बाद दो ढेर

इस दौरान उन्होंने तेज रफ्तार क्रेटा कार के चालक को रुकने का इशारा किया। कार चालक ने गाड़ी को रोकने के बजाय वहां खड़े हवलदार जसवीर सिंह पर कार चढ़ा दी। इसके बाद कार काफी आगे जाकर अनियंत्रित होकर वहीं रुक गई। कार में सवार तीन लोग फरार हो गए जबकि कार के मालिक कुलदीप सिंह को पुलिस ने मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने फरार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

इधर, नाके पर चेकिंग कर रहे हेड कांस्टेबल पर चढ़ाई कार

होशियारपुर में बुल्लोवाल-भोगपुर मार्ग पर लगे नाके के दौरान बुधवार देर रात वाहनों की चेकिंग कर रहे हेड कांस्टेबल के ऊपर चालक ने कार चढ़ा दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हेड कांस्टेबल हरदेव सिंह ने बताया कि बुधवार देर रात वह पुलिस पार्टी के साथ नाका लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: बैखोफ हुए लुटेरे...पास में पुलिस थाना फिर भी दिनदहाड़े लूट, पेट्रोल पंप कर्मचारी से 25 लाख लेकर हुए फरार; तलाश में जुटी पुलिस

उसी दौरान भोगपुर की तरफ से एक तेज रफ्तार कार चालक को कार रोकने का इशारा किया तो उसने तेजी से गाड़ी उनके ऊपर चढ़ा दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। बुल्लोवाल की पुलिस ने गांव बटोली, जिला ऊना के रहने वाले डॉ. रिशी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें