Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: लुधियाना में पति को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए पत्नी गिरफ्तार, नकदी-गहने लेकर गई थी मायके

लुधियाना के खन्ना में पति को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में उसकी पत्नी गुरप्रीत कौर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरप्रीत कौर की मौसी रंजीत कौर को भी इस मामले में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 10 दिन पहले महिला नकदी और गहने लेकर मायके चली गई थी।

By sachin anand Edited By: Sushil Kumar Updated: Sat, 24 Aug 2024 08:30 PM (IST)
Hero Image
लुधियाना में पति को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए पत्नी गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, खन्ना। सदर थाना पुलिस ने 27 जुलाई को दर्ज मामले में पति को खुदकुशी के लिए मजबूर करने की आरोपित पत्नी गुरप्रीत कौर निवासी नसराली को गिरफ्तार कर लिया है। एक दिन पहले इस केस में गुरप्रीत कौर की मौसी रंजीत कौर निवासी नौलड़ी कलां को गिरफ्तार किया गया था।

गौरतलब है कि शिकायतकर्ता जीवनजोत सिंह निवासी गज्जूमाजरा (पटियाला) के अनुसार उसकी सास तथा ससुर की करीब ढाई साल पहले मौत हो गई थी। उसके साले हरमनजीत सिंह की शादी करीब छह महीने पहले ही गुरप्रीत कौर निवासी नौलड़ी कलां के साथ हुई थी।

नकदी और गहने ले गई गुरप्रीत कौर

गुरप्रीत कौर करीब 10 दिनों से अपने मायके घर नौलड़ी कलां गई थी। गुरप्रीत कौर जाते अपने साथ 87 हजार रुपये की नकदी तथा गहने ले गई थी। 26 जुलाई को वह, उसका मामा भगवंत सिंह तथा अन्य रिश्तेदार गुरप्रीत कौर को लेने के लिए नौलड़ी कलां गए थे। पंचायत भी बुलाई गई थी।

तंग आकर युवक ने की खुदकुशी

समझाने के बावजूद गुरप्रीत कौर ने आने से इंकार कर दिया। उसी दिन रात को हरमनजीत सिंह ने जहर निगल लिया था। जहर खाने से पहले हरमनजीत ने अपने रिश्तेदार मनदीप सिंह को फोन कर कहा था कि उसकी सास रंजीत कौर, पत्नी गुरप्रीत कौर, पत्नी की मौसी किरणजीत कौर और बेबी से तंग होकर वह खुदकुशी कर रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर