Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Drugs Problem in Punjab: लुधियाना में नशे की ओवरडोज से हुई थी युवक की मौत, महिला समेत 2 के खिलाफ केस

Drugs Problem in Punjab सीमावर्ती राज्य हाेने के चलते पंजाब में नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हालांकि कई बार बीएसएफ और पुलिस अभियान भी चलाते हैं लेकिन उसका असर दिख नहीं रहा है। लुधियाना में भी नशे के कई मामले सामने आ रहे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Updated: Tue, 09 Nov 2021 04:12 PM (IST)
Hero Image
पंजाब में नशा तस्करी से हाे रही युवकाें की माैत। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Drugs Problem in Punjab: शहर में नशे की ओवरडाेज से माैत के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। दो दिन पहले नशे की ओवरडोज से युवक की माैत के मामले में थाना जमालपुर पुलिस ने महिला समेत दो लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान सरपंच कालोनी निवासी प्रभजीत सिंह तथा ईडब्ल्यूएस कालोनी निवासी बाला वर्मा के रूप में हुई।

पुलिस ने मुंडियां कलां के लहरी नगर निवासी सुरिंदर कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 5 नवंबर को प्रभजीत सिंह उसके बेटे पंकज कुमार को काम पर लगाने का झांसा देकर अपने घर ले गया था। उसके बाद पंकज घर लौट कर नहीं आया। अगले दिन जब सुरिंदर कुमार ने प्रभजीत सिंह के घर पहुंच पंकज के बारे में पूछा तो वह घबरा गया और उसने कोई जवाब नहीं दिया। वह पंकज के बारे में बात करने पर टालमटोल करने लगा।

जब सुरिंदर ने उसके पीछे वाले कमरे में जाकर चेक किया तो फर्श पर पंकज का शव पड़ा हुआ था। उसके मुंह से झाग निकल रही थी। उसे पूरा यकीन है कि दोनों आरोपितों ने मिल कर उसके बेटे काे कोई जहरीला पदार्थ खिला कर उसकी हत्या कर दी। सुरजीत सिंह ने कहा कि दोनों आरोपितों की तलाश में उनक ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गाैरतलब है कि सीमावर्ती राज्य हाेने के चलते पंजाब में नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हालांकि कई बार बीएसएफ और पुलिस अभियान भी चलाते हैं, लेकिन उसका असर दिख नहीं रहा है। पंजाब में पिछले कई महीनाें में कई युवकाें काे नशे के कारण जान से हाथ धाेना पड़ा है

यह भी पढ़ें-Drugs Problem in Punjab: माेगा में बच्चे को नशे की लत लगाकर कराई हेरोइन की तस्करी, 2 के खिलाफ केस