Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिलिट्री डिस्पेंसरी में काम करने वाली महिला निकली नशा तस्कर, डेढ़ किलो हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार

स्पेशल टास्क फोर्स ने डेढ़ किलो हेरोइन के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के अनुसार इनमें एक महिला शामिल है जो फिरोजपुर स्थित मिलिट्री डिस्पेंसरी में ट्रेंड दाई के रूप में आउटसोर्सिंग स्तर पर काम करती है। वह पिछले 8-10 सालों से नशा तस्करी करती आ रही है। तीनों आरोपित फिरोजपुर से लुधियाना सप्लाई देने आए थे।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 20 Dec 2023 06:19 PM (IST)
Hero Image
मिलिट्री डिस्पेंसरी में काम करने वाली महिला निकली नशा तस्कर

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Female Drug Smuggler Arrested: स्पेशल टास्क फोर्स ने डेढ़ किलो हेरोइन के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के अनुसार इनमें एक महिला शामिल है, जो फिरोजपुर स्थित मिलिट्री डिस्पेंसरी में ट्रेंड दाई के रूप में आउटसोर्सिंग स्तर पर काम करती है। वह पिछले 8-10 सालों से नशा तस्करी करती आ रही है। 

तीनों आरोपित फिरोजपुर से लुधियाना सप्लाई देने आए थे, जिनकी शिनाख्त असीस उर्फ आशु निवासी गांधी नगर नजदीक सेंट्रल जेल फिरोजपुर,  सुखविंदर सिंह उर्फ लाडी निवासी त्रिलोक सिंह निवासी पूर्व डीआरएम कार्यालय की बैक साइड फिरोजपुर कैंट और वंदना निवासी चर्च रोड नजदीक गांधी गार्डन थाना फिरोजपुर के तौर पर हुई है। 

मिलिटरी अस्पताल फिरोजपुर कैंट में काम करती है महिला तस्कर

असीश आशु ने बताया कि वह सुनार की दुकान पर काम करता है और उसके खिलाफ पहले भी नशा तस्करी का मामला दर्ज है। वह तीन साल पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। सुखविंदर सिंह लाडी के अनुसार वह अपनी टैक्सी चलाता है और वंदना मिलिटरी अस्पताल फिरोजपुर कैंट में ट्रेंड दाई नर्स की प्राइवेट नौकरी करती है। 

8 से 10 साल से नशा तस्करी कर रही है

उसके पति के खिलाफ नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं और वह उसकी निशानदेही पर 8 से 10 साल से नशा तस्करी कर रही है। इनके खिलाफ एसटीएफ पुलिस स्टेशन मोहाली में आपराधिक मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें