Move to Jagran APP

पंजाब में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या के मामले में 2 गिरफ्तार, खुल गया मर्डर का राज

सरदूलगढ़ क्षेत्र के गांव खैरा खुर्द में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता राधे श्याम की हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जांच में पता चला है कि यह हत्या राजनीतिक नहीं बल्कि मारपीट की रंजिश में की गई थी। पुलिस ने पांच लोगों को नामजद किया है और दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 04 Oct 2024 03:34 PM (IST)
Hero Image
पंजाब में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या के मामले में 2 गिरफ्तार,

संवाद सूत्र, जागरण मानसा। Punjab News: सरदूलगढ़ क्षेत्र के गांव खैरा खुर्द में मंगलवार की रात को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता राधे श्याम की हत्या किसी राजनीतिक के तहत नहीं, बल्कि मारपीट की रंजिश में की गई थी।

पुलिस ने इस मामले में पांच और लोगों को नामजद करते हुए दो मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस मामले में हत्या के बाद गांव के 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इनकी इस हत्या में कोई भूमिका है या नहीं इसका पता जांच में चलेगा।

दो लोगों को किया गया है गिरफ्तार

वीरवार को एसएसपी भागीरथ सिंह मीना ने प्रेसवार्ता कर कहा कि इस हत्या को गांव खैरा खुर्द के ही मती दास उर्फ पोपली, भरत सिंह उर्फ चानण राम, ईश्वर, विकास कुमार और रवि कुमार ने अंजाम दिया है। इनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मती दास उर्फ पोपली तथा भरत सिंह उर्फ चानण राम को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

जांच में पता चला है कि मती दास उर्फ पोपली करीब चार महीने पहले गांव के पूर्व सरपंच भजन लाल के घर पर शादी समारोह में शामिल हुआ था। इस दौरान उसने एक युवती के साथ गलत हरकत की थी।

रिमांड के दौरान की जाएगी पूछताछ

इस पर समारोह में मौजूद राधे श्याम और पूर्व सरपंच भजन लाल ने मती दास और उसके पिता राज कुमार की पिटाई की थी। इसी पिटाई की रंजिश में मती दास ने भरत सिंह, ईश्वर, विकास कुमार और रवि कुमार के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों का अदालत से रिमांड हासिल करके पूछताछ की जाएगी, ताकि उनसे और जानकारी हासिल हो सके।

यह भी पढ़ें- अंग प्रत्यारोपण के लिए 5 साल तक का इंतजार, 90 फीसदी लोग गंवा रहे जान; चंडीगढ़ PGI को हाई कोर्ट ने भेजा नोटिस

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।