Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लॉरेंस ने फोन से दी पाक जेल में बैठे डॉन को बधाई...', सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह बौखलाए, कह डाली ये बात

Punjab News लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi ) एक कथित रूप से वीडियो में पाकिस्तान के डॉन को ईद को बधाई दे रहा है। इस पर अब सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) के पिता की प्रतिक्रिया सामने आई है। बलकौर सिंह ने पंजाब सरकार पर निशाना कसते हुए कहा कि केंद्र और पंजाब सरकार इस मामले में कुछ नहीं कर रहे। ल

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 18 Jun 2024 08:48 PM (IST)
Hero Image
सिद्दू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह की फाइल फोटो (Jagran)

संवाद सूत्र, मानसा। लॉरेंस बिश्नोई का कथित रूप से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पाकिस्तान के डॉन को ईद की बधाई दी जा रही है। कथित रूप से वायरल इस वीडियो पर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

वीडियो के बाद सिद्धू मूसेवाला के पिता ने एक बार फिर पंजाब और केंद्र सरकार पर नाराज हुए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र और पंजाब सरकार इस मामले में कुछ नहीं कर रहे। लेकिन स्टेट सरकार इस शिकायत को केंद्र सरकार के आगे तो रख सकती है।

जेल में मिल रही फाइव स्टार जैसी सुविधाएं

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि गैंगस्टर को जेल में फाइव स्टार होटल जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं। जिसकी एक और ताजा मिसाल सामने आ गई है। क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई जेल से बैठे हुए 16 जून को पाकिस्तान में एक अंडरवर्ल्ड डॉन से वीडियो कॉल कर उन्हें ईद की बधाई दे रहा है।

जेल से बातचीत अफसोस की बात: बलकौर सिंह

उन्होंने कहा के बड़े अफसोस की बात है की जेल से पूरी बातचीत पाकिस्तान में चल रही है। लेकिन इसमें केंद्र और पंजाब सरकार कुछ भी नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि कोई इंफॉर्मेशन देकर भी क्या करेंगे। कोई भी इस मामले में कार्यवाही नहीं करना चाहता।

यह भी पढ़ें- Punjab News: बिक्रम सिंह मजीठिया को एनडीपीएस मामले में हाईकोर्ट से राहत, SIT के सामने 8 जुलाई तक पेशी से छूट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें