Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: सिद्धू मूसेवाला के पिता को सौंपे सुरक्षाकर्मियों में झड़प, DSP बोले- 'यह सुरक्षा उल्लंघन नहीं'

Punjab News पंजाब के मानसा जिले में तीन सुरक्षाकर्मी आपसे में भिड़ गए। तीनों सुरक्षकर्मी दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता की सुरक्षा में तैनात थे। किसी निजी कारणों से तीनों आपस में भिड़ गए। मानसा के डीएसपी जीएस बैंस ने कहा कि यह सुरक्षा उल्लंघन नहीं है। इस मामले की जांच की जाएगी। जांच के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sat, 31 Aug 2024 07:44 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: सिद्धू मूसेवाला के पिता को सौंपे सुरक्षाकर्मियों में झड़प।

डिजिटल डेस्क, मानसा। पंजाब के मानसा में दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को सौंपे तीन सुरक्षाकर्मियों के बीच झड़प हो गई। तीनों सुरक्षाकर्मियों के बीच झगड़ा शुक्रवार रात 11 बजे हुआ है। इस मामले पर मानसा के डीएसपी जीएस बैंस ने बयान जारी किया है।

उन्होंने कहा कि दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के पिता को सौंपे गए 3 सुरक्षाकर्मियों के बीच झगड़ा हो गया है। लड़ाई का कारण कुछ निजी मामला था। जांच के बाद कारण स्पष्ट होगा। यह कोई सुरक्षा उल्लंघन नहीं है, क्योंकि वे ड्यूटी से बाहर थे।

सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। 29 मई 2022 को उनकी गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। दिवंगत सिद्धू मूसेवाला की करोड़ों की संपत्ति संभालने के लिए 58 वर्षीय मां ने छोटे मूसेवाला को जन्म दिया। मां चरण कौर ने बठिंडा के निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया।

आईवीएफ के जरिए चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया। चूंकि भारत में इस आयु में आइवीएफ की मंजूरी नहीं दी जाती, इस कारण उन्होंने इंग्लैंड में जाकर आइवीएफ करवाई। वहां से लौटने के बाद वह डाक्टरों की लगातार निगरानी में रहीं।

कम उम्र में अपनी आवाज के दम पर दुनिया भर में नाम कमाने वाले सिद्धू मूसेवाला को 29 मई 2022 को बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला मौत के घाट उतार दिया था। इस हत्याकांड में विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के अलावा जेल में बंद लारेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था।

यह भी पढ़ें- सुखबीर बादल ने श्री अकाल तख्त साहिब पहुंचकर निमाने सिख की तरह मांगी माफी, सिंह साहिबानों की बैठक जल्द बुलाने की अपील की

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर