Move to Jagran APP

Moga News: प्रेमी के साथ वेलेंटाइन मनाकर लौटी पत्नी की बेवफाई से तंग पति ने किया आत्मदाह, खुद को लगी आग

Moga Crime News वेलेंटाइन अपने प्रेमी के साथ मनाकर लौटी पत्नी की बेवफाई से पति सह नहीं सका उसने खुद को आग के हवाले कर दिया गंभीर रूप से झुलसे पति को परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 16 Feb 2023 01:16 PM (IST)
Hero Image
वेलेंटाइन अपने प्रेमी के साथ मनाकर लौटी पत्नी की बेवफाई पति सह नहीं सका।
मोगा, जागरण संवाददाता। वेलेंटाइन अपने प्रेमी के साथ मनाकर लौटी पत्नी की बेवफाई से पति सह नहीं सका, उसने खुद को आग के हवाले कर दिया, गंभीर रूप से झुलसे पति को परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, 24 घंटे जिंदगी और मौत से जूझने के बाद आखिरकार पति जिंदगी की जंग हार गया। थाना निहालसिंह वाला पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ आत्मदाह करने के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला

थाना निहाल सिंह वाला के सहायक थानेदार जसवंत सिंह ने बताया कि हिम्मतपुरा निवासी मनजीत कौर पत्नी मलकीत सिंह ने उन्हें बताया कि उसके 35 वर्षीय बेटे जगतार सिंह की शादी करीब 12 वर्ष पहले गांव खोटे निवासी रमनदीप कौर के साथ हुई थी। रमनदीप कौर के दूसके गांव के निवासी बाज सिंह के साथ अवैध संबंध थे। अक्सर वह उससे मिलती रहती थी। 14 फरवरी को वेलेंटाइन वाले दिन भी वह पति के घर से जाने के बाद अपने प्रेमी से मिलने चली गई। शाम को घर वापस लौटी तो पति ने उससे पूछताछ शुरू कर दी, इस बात पर दोनों में विवाद शुरू हो गया।

पत्नी की  बेवफाई से परेशान था पति

पत्नी की इस बेवफाई से परेशान होकर पति जगतार सिंह ने खुद को आग लगा दी, जब तक परिवार के लोगों को पता चलता वह पूरी तरह आग की लपटों से घिर चुका था। परिजनों ने किसी तरह आग बुझाकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 24 घंटे बाद ही जगतार सिंह ने दम तोड़ दिया।

पत्नी और प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने इस मामले में जगतार सिंह की पत्नी रमनदीप कौर निवासी गांव खोटे व उसके प्रेमी बाज सिंह निवासी गांव उगोके जिला बरनाला के खिलाफ धारा 306 के अधीन केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है ।

यह भी पढ़ें-Gurdaspur Crime News: घर के ताले तोड़ नकदी और गहने चोरी, पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ किया केस दर्ज

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।