Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moga News: नशा फिर बना नासूर, ड्रग के इंजेक्‍शन ने ले ली तीन बच्‍चों के पिता की जान; जानिए क्‍या है पूरा मामला

Moga News पंजाब में एक बार फिर नशा नासूर बन गया है। नशे ने एक और व्‍यक्ति की जान ले ली है। मृतक की दाईं बाजू में नशे के लगाए टीकों के निशान साफ नजर आ रहे थे। शव का स्वजन ने बिना पोस्टमार्टम करवाए अंतिम संस्कार कर दिया। गांव से मिली जानकारी के अनुसार 37 वर्षीय बलविंदर सिंह पुत्र चूहड़ सिंह तीन बच्चों का पिता था।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 09:03 AM (IST)
Hero Image
तीन बच्चों के पिता की नशे से मौत (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, मोगा: कस्बा बाघापुराना के निकटवर्ती गांव भलूर में नशे ने एक और व्यक्ति की जान ले ली। गांव में नशे से एक महीने में यह दूसरी मौत है। व्यक्ति का शव गांव में पेड़ के नीचे लगे फट्टे पर मिला। मृतक की दाईं बाजू में नशे के लगाए टीकों के निशान साफ नजर आ रहे थे। शव का स्वजन ने बिना पोस्टमार्टम करवाए अंतिम संस्कार कर दिया।

दरवाजे और खिड़कियां आदि बेच दिया सारा सामान

गांव से मिली जानकारी के अनुसार 37 वर्षीय बलविंदर सिंह पुत्र चूहड़ सिंह तीन बच्चों का पिता था। इनमें छह व आठ वर्षीय दो बेटियां और एक दस वर्षीय बेटा है। बलविंदर लंबे समय से चिट्टे का आदी था। नशे के लिए उसने अपने घर के बर्तन, दरवाजे और खिड़कियां आदि सारा सामान बेच दिया था। वह चिट्टा खरीदकर सेवन करता था। इसी आदत से परेशान होकर उसकी पत्नी सुनीता अपने तीनों बच्चों को लेकर कोटकपूरा अपने मायके किराये पर कमरा लेकर रहने लगी थी।

यह भी पढ़ें: पंजाबी गायिका जैसमीन सैंडलस को जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम से आई फोन कॉल

गांव वालों ने सरकार पर साधा निशाना

बलविंदर के माता-पिता की मौत हो चुकी है। उसका एक भाई छत्तीसगढ़ में मजदूरी करता है। गांव भलूर में पिछले करीब एक महीने में चिट्टे के सेवन से दूसरी मौत हुई है। गांव निवासियों ने चिट्टे से हो रही मौतों के चलते प्रशासन के खिलाफ रोष जतयाा है। गांव निवासियों का कहना है कि सरकार को किसानों द्वारा पराली को लगाई आग तो चंडीगढ़ में बैठे दिख रही है, लेकिन चिट्टे से हो रही मौत को देखकर भी वह अनदेखा कर रही है।

यह भी पढ़ें: SYL नहर मुद्दे पर राजा वड़िंग ने बीजेपी पर फोड़ा ठीकरा, कहा- 'मामले को सुप्रीम कोर्ट में ले गई भाजपा'