Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Encounter in Moga: मोगा में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार; बंबीहा गैंग से है कनेक्‍शन

Encounter in Moga मोगा के गांव लोपो में पुलिस और गैंगस्‍टर के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। एनकांउटर में तीन गैंगस्‍टरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों को गैंगस्‍टर बंबीहा ग्रुप से संबंधित बताया जा रहा है। मोगा पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई कर रही है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 17 Dec 2023 12:15 PM (IST)
Hero Image
मोगा में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़

जागरण संवाददाता, मोगा। गांव दौधर में लोपो लिंक रोड पर पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ हुई। करीब 22 मिनट तक मुठभेड़ में कई राउंड फायरिंग के बाद पुलिस ने बंबिहा गैंग के तीन शूटर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

हिरासत में लिए तीनों गैंगस्टरों में से दो का संबंध शहर से व एक धर्मकोट का बताया जा रहा है। इनका सीधा संबंध लकी पटियाल नामक गैंगस्टर के साथ जोड़ा जा रहा है। जो बंबीहा ग्रुप का बायां हाथ माना जाता है।

गैंगस्‍टरों ने शुरू की फायरिंग

सीआईए मोगा के इंचार्ज इंस्पेक्टर दलजीत सिंह बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ सुबह 6:30 बजे दौधर गांव में लोपो लिंक रोड पर नाका लगाकर खड़े हुए थे। पुलिस को इनपुट मिला था कि कुछ गैंगस्टर वहां से गुजरने वाले हैं। इसी इनपुट के आधार पर सीआईए स्टाफ के प्रभारी लोपो की तरफ से निकले।

इसके बाद रास्‍ते में ही मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की लेकिन पहले से ही पूरी तत्परता के साथ मुस्तैद पुलिस ने भागने का प्रयास कर रहे गैंगस्टरों पर बदले में फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने चारों तरफ से उनकी घेराबंदी कर ली। जब गैंगस्टरों को लगा कि वह पूरी तरह से घिर गए हैं, तो उन्होंने हथियार फेंक कर पुलिस के समक्ष आत्म समर्पण कर दिया। पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है। सूत्रों की मानें तो तीनों शूटर के कब्जे से पुलिस ने चार हथियार बरामद किए हैं। हालांकि आधिकारिक रूप में अभी पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें: Moga News: फूड सेफ्टी विभाग ने पतीसा भंडार फैक्ट्री में की छापेमारी, 1647 किलो मिठाई की सीज; जांच के लिए भेजे चार सैंपल 

यह भी पढ़ें: Punjab Accident News: मोगा में दर्दनाक हादसा, ट्रक और गाड़ी की जोरदार भिडंत में पांच लोगों की मौत; मौके पर पहुंची पुलिस