Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: पत्नी के रील बनाने से परेशान था पति, महिला ने दे दिया तलाक; गुस्साए युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

Moga Crime News इंंस्टाग्राम में फेमस होने के लिए रील बनाने का क्रेज इतना बढ़ गया है कि यह पति-पत्नी के रिश्तों के बीच दरार पैदा करने लगा है। पत्नी के रील बना के शौक ने से परेशान पति ने तेजधार हथियारों से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। पत्नी के रील बनाने के शौक के कारण पति शक करता था।

By RAJ KUMAR RAJU Edited By: Preeti Gupta Updated: Sun, 07 Jan 2024 10:36 AM (IST)
Hero Image
पत्नी के रील बनाने से परेशान था पति, महिला ने दे दिया तलाक

संवाद सहयोगी, मोगा। Moga News: बीते कुछ समय में इंटनेट मीडिया का क्रेज तेजी से बढ़ा है। कुछ मामलों में तो पत्नियां इंटरनेट मीडिया पर इतनी व्यस्त हो गई हैं कि उन्हें घर की जिम्मेदारियों का अहसास भी नहीं रहा।

इंंस्टाग्राम में फेमस होने के लिए रील बनाने का क्रेज इतना बढ़ गया है कि यह पति-पत्नी के रिश्तों के बीच दरार पैदा करने लगा है। इसी तरह का एक मामला पंजाब के मोगा से सामने आया है जहां पति ने पत्नी को रील बनाने से रोका था खौफनाक कदम उठा लिया। 

पत्नी के रील बनाने से परेशान होकर पति ने उठाया खौफनाक कदम

पत्नी के रील बना के शौक ने से परेशान पति ने तेजधार हथियारों से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। हालत गंभीर होने के कारण महिला को सिविल अस्पताल फरीदकोट मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस थाना मैहना के प्रभारी इंस्पेक्टर जगतार सिंह ने बताया कि सर्बजीत कौर की शादी बस्ती बाऊली निवासी हरमेश सिंह के साथ हुई थी।

पति की रोक-टोक के कारण पत्नी ने मांग लिया तलाक

सर्बजीत कौर छह बच्चों की मां है। सर्बजीत इंस्टाग्राम पर रील बनाकर वीडियो अपलोड करती थी। पत्नी के रील बनाने के शौक के कारण पति शक करता था।

उसे लगता था कि किसी को रिझाने के लिए पत्नी ऐसा करती है। पति ने कई बार पत्नी को समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। पति की रोक-टोक से परेशान पत्नी ने पति के खिलाफ तलाक का केस दायर कर दिया था।

यह भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई इंटरव्यू मामले में दो FIR दर्ज, जेल में हुआ था साक्षात्कार; तीन बाद होगी HC में सुनवाई

तलाक होने पर पति ने पत्नी को किया लहुलुहान

गत पांच जनवरी को अदालत में तलाक के केस में सुनवाई हुई। अदालत ने फैसला सुनाते हुए दोनों को अलग-अलग रहने के आदेश दिए थे।

पति जब आदेश सुनकर बाहर निकला तो रास्ते में पत्नी सर्बजीत कौर पर तेजधार हथियारों से हमला करके उसे लहूलुहान कर दिया। थाना मैहना के प्रभारी इंस्पेक्टर जगतार सिंह ने बताया कि महिला के बयान लेने के बाद आरोपित पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Punjab Weather: जनवरी में जमा देने वाली सर्दी, घने कोहरे की चपेट में पंजाब; इस दिन बारिश होने से और बढ़ेगी ठंड