Move to Jagran APP

विधायक ने किया पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों का सम्मान

पुलिस प्रशासन की सराहनीय कार्य को देखते हुए कस्बा के विधायक दर्शन सिंह बराड़ द्वारा पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मानित किया गया है ।

By JagranEdited By: Updated: Mon, 20 Apr 2020 06:15 AM (IST)
Hero Image
विधायक ने किया पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों का सम्मान
संवाद सूत्र, बाघापुराना

कस्बा बाघापुराना में कोरोना वायरस को देखते हुए लगाए गए क‌र्फ्यू के दौरान पुलिस प्रशासन की सराहनीय कार्य को देखते हुए कस्बा के विधायक दर्शन सिंह बराड़ द्वारा पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मानित किया गया है।

विधायक दर्शन सिंह बराड़ ने कहा कि 22 मार्च से लेकर 19 अप्रैल तक छोटे से छोटे बड़े से बड़े पुलिस कर्मचारी व अधिकारी ने अपनी डयूटी को तेनदेही से निभाया है। 24 घंटे दिन-रात, धूप छांव में खड़ा होकर कोरोना क‌र्फ्यू को सफल बनाया है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमें भी फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। उन्होंने बताया कि गांव चीदा में जब कोरोना के मरीज की भनक लगी थी तो पुलिस के अधिकारियों की टीम ने काम करते हुए मरीज का इलाज करवाया तथा पूरे इलाके को बीमारी से बचाने में अपना योगदान दिया।

एसपी रतन सिंह बराड़ ने कहा कि सरकार द्वारा दिया जाता सम्मान हमारे पुलिस कर्मचारियों अधिकारियों का मान सम्मान बढ़ाता है । ऐसा होने से उनकी काम की समर्था भी बढ़ती है । इस मौके थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलविदर सिंह धालीवाल ने कहा कि हम अपनी ड्यूटी तनदेही से निभा रहे हैं , जिस कारण कस्बा बाघापुराना काफी सुरक्षित है , उन्होंने कहा कि गणमान्यों के साथ-साथ सरकार द्वारा किए जा रहे सम्मान के कारण उनके हौसले बढ़ रहे हैं ,उन्होंने सभी को अपील करते हुए कहा कि सब एकजुट होकर कोरोना क‌र्फ्यू के खिलाफ सरकार के नियमों की पालना करते हुए कोरोना वायरस को हराने में योगदान दे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।