Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moga Crime: तीन दिन से पति रह रहा था पत्नी के शव के साथ, हत्या या आत्महत्या बना हुआ है रहस्य

पंजाब के मोगा में तीन दिन से पति पत्‍नी के शव के साथ रह रहा था। मामले का खुलासा अभी हो नहीं पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Tue, 14 Feb 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
तीन दिन से पति रह रहा था पत्नी के शव के साथ, हत्या या आत्महत्या बना हुआ है रहस्य

जागरण संवाददाता, मोगा: शहर में पहाड़ा सिंह चौक के निकट एक घर से महिला का तीन दिन पुराना शव मिला है। पति शव के साथ ही तीन दिन से रह रहा था, इस दौरान किसी ने उसके घर का दरवाजा खुलते नहीं देखा। महिला की सास अपने मायके गई हुई थी। मंगलवार की सुबह कई बार फोन लगाने के बावजूद मां का फोन बेटे रोहित ने नहीं उठाया तो मां ने सूचना पड़ोस में केमिस्ट शाप चलाने वाले सोनी को घर भेजा।

यह भी पढ़ें: Chandigarh News: गन कल्चर और नशे को प्रमोट करने वाले गायकों के खिलाफ हुआ केस, इन हस्तियों की बढ़ी मुसीबत  

पहले तो रोहित दरवाजा खोलने को तैयार नहीं था, बाद में जब पड़ोसी ने उसे दरवाजा खोलकर फोन पर मां से बात करने को मजबूर किया तो रोहित दरवाजा खोलकर बाहर निकला, फोन पर मां से ये कहते हुए वह अपने ढाई साल के बेटे को लेकर फरार हो गया कि उसकी पत्नी मोनिका उससे नाराज होकर थाना साउथ सिटी में उसकी शिकायत करने गई है, वह भी थाने जा रहा है, ये कहते हुए रोहित घर का दरवाजा खोलकर ही चला गया।

यह भी पढ़ें: Derabassi suicide News: मां ने पढ़ने के लिए डांटा तो बेटे दे दी जान, पंखे की हुक में लटका मिला शव

दरवाजा खोलते ही घर से बदबू आने लगी 

दरवाजा खुलने के बाद घर के अंदर से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने के बाद थाना साउथ सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। महिला की हत्या की गई या आत्महत्या की है, इस पर पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

मामले की जांच कर रही पुलिस 

एसएचओ थाना साउथ सिटी अमनदीप सिंह कंबोज का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें