Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moga News: विधायक अमृतपाल जल्द बनेंगे सीएम के गृह जनपद के दामाद, कनाडा की राजवीर कौर को पहनाई अंगूठी

आम आदमी पार्टी के विधायक अमृतपाल जल्द सीएम के गृह जनपद के दामाद बनेंगे। उन्होंने मंगलवार को एक सादा समारोह में कनाडा की नागरिकता हासिल राजवीर कौर को सगाई समारोह में अंगूठी पहनाई। इस दौरान पंजाबी गायक अमृत मान सहित कई मुख्य लोगों ने उन्हें बधाई दी।(जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 23 Feb 2023 12:22 PM (IST)
Hero Image
विधायक अमृतपाल सिंह ने कनाडा की नागरिकता प्राप्त राजवीर कौर से की सगाई

जागरण संवाददाता, मोगा: बाघापुराना के आम आदमी पार्टी के विधायक अमृतपाल सिंह जल्द ही मुख्यमंत्री भगवंत मान के गृह जनपद संगरूर के दामाद बनने जा रहे हैं, उन्होंने मंगलवार को एक सादा समारोह में कनाडा की नागरिकता हासिल व संगरूर जिले की निवासी राजवीर कौर को सगाई की अंगूठी पहनाई।

पंजाबी गायक अमृत मान भी पहुचें

सगाई समारोह में पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री मीत हेयर, आम आदमी पार्टी पंजाब की ट्रेड यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रमन मित्तल (शेलरां वाले) पंजाबी गायक अमृत मान ने समारोह में पहुंचकर मूल रूप से इंजी.अमृतपाल सिंह सुखानंद उनके भावी जीवन की शुभकामनाएं दीं।

सबसे कम उम्र के विधायक निर्वाचित हुए थे अमृतपाल

जिले की चारों विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करने वाली आम आदमी पार्टी में बाघापुराना से निर्वाचित अमृतपाल सिंह सबसे कम उम्र के व कुंवारे विधायक निर्वाचित हुए थे। बैचलर आफ इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के बाद अमृतपाल सिंह सुखानंद ने राजनीति में प्रवेश किया था।

यह भी पढे़ं - Gurdaspur Crime: कार में ऊंची आवाज में गाने चलाने से रोका तो किया हमला, दस ने मिलकर एक को किया जख्मी

शादी के बाद पंजाब में ही रहेंगीं राजवीर कौर

कनाडा की नागरिकता हासिल राजवीर कौर को विधायक अमृतपाल सिंह सुखानंद ने श्री मुक्तसर साहिब में आयोजित समारोह में सगाई की अंगूठी पहनाई। विधायक के पारिवारिक सूत्रों की मानें तो राजवीर कौर ने विधायक अमृतपाल सिंह को शादी की अंगूठी पहनाने के बाद उन्होंने कनाडा छोड़कर पंजाब में ही बसने व समाजसेवा के कामों में सक्रिय होने का वादा किया है।

यह भी पढे़ं - Bathinda Crime News: 300 प्रतिबंधित गोलियां व 40 लीटर लाहन समेत तीन गिरफ्तार, एक फरार

यह भी पढे़ं - VIDEO: जेल में छापा पड़ते ही फूट-फूटकर रोने लगा सुकेश, 200 करोड़ की ठगी के आरोप में दिल्ली की जेल में है कैद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें